आगरा में युवा संसद में शामिल होंगे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

0
42

कांग्रेस के युवाओं के लिए घोषणापत्र “भर्ती विधान” पर की जाएगी चर्चा

लखनऊ
27, जनवरी 2022

लखनऊ। चुनाव आयोग की नई गाइडलाइन आने के बाद विधानसभा चुनाव के मद्देनजर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ‘‘भर्ती विधान युवा घोषणा पत्र’’ को लेकर युवाओं के बीच जागरूकता के लिए युवा संसद (टाउन हॉल मीटिंग) का आयोजन कर रही है। इसी कड़ी में 28 जनवरी को आगरा में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल युवा संसद में शामिल होंगे और युवाओं से संवाद करेंगे।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी में मीडिया एंड कम्युनिकेशन विभाग में संयोजक प्रिंट मीडिया और प्रवक्ता अशोक सिंह ने बताया कि युवा संसद में विभिन्न जिलों में युवाओं के साथ भर्ती विधान को लेकर चर्चा की जाएगी। साथ ही युवा संसद में युवाओं को कांग्रेस पार्टी के नेता/पदाधिकारी प्रतिज्ञा पत्र, भर्ती विधान समेत अन्य कार्यक्रमों की जानकारी देंगे। 28 जनवरी को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल युवा संसद में शामिल होंगे। साथ ही आगरा जिले में कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील भी करेंगे। इसके साथ ही वह प्रत्याशियों के पक्ष में जनसंपर्क भी करेंगे।

उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम में भारतीय राष्ट्रीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बी.वी श्रीनिवास और एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन उपस्थित रहेंगे। कार्यक्रम में आगरा मंडल के युवाओं से संवाद किया जाएगा और उन्हें भर्ती विधान के बारे में जानकारी दी जाएगी।