आज आयोजित विशाल रक्तदान शिविर में 100 से अधिक रक्तदाताओं ने रक्तदान किए

0
49

राजधानी में स्थित रेड क्रॉस ब्लड बैंक में 100 से अधिक लोगों ने रक्तदान किए।करीब 28 छात्र रक्तदाताओं ने स्वेच्छा से प्रथम बार रेड क्रॉस सोसायटी के ब्लड बैंक के लिए डोनेट किए। इस बार महिलाएं व लड़कियां भी रक्तदान करने के लिए रक्तवीरों की लाइन लगी

पटना,25 जनवरी.आज प्रबोध जन सेवा संस्थान के बैनर तले रेड क्रॉस ब्लड बैंक में विशाल रक्तदान शिविर आयोजित किया गया।रक्तदान शिविर के मुख्य अतिथि रेड क्रॉस ब्लड बैंक अध्यक्ष बीबी सिन्हा और विशिष्ट अतिथि गुरमीत सिंह,मुकेश हिसारिया थे।

मानव रक्षक रक्तदाता परिवार ने 5 साल से लोगों की जान बचाने की मुहिम छेड़ने वाले रक्तवीरों का सम्मान कर प्रबोध जन सेवा संस्थान गदगद हो गई। राजधानी में स्थित रेड क्रॉस ब्लड बैंक में 100 से अधिक लोगों ने रक्तदान किए।करीब 28 छात्र रक्तदाताओं ने स्वेच्छा से प्रथम बार रेड क्रॉस सोसायटी के ब्लड बैंक के लिए डोनेट किए। इस बार महिलाएं व लड़कियां भी रक्तदान करने के लिए रक्तवीरों की लाइन लगी।
इसमें रक्तदान करने का जुनून रक्तदाताओं पर सवार रहा। हैप्पी बर्थ बॉय भी रक्तदान करके जन्मदिन मनाया। वाट्सएप ग्रुप पर लगातार सभी सदस्यों को बहुत -बहुत बधाई दी जाती रही।जो आप लोगों ने इतना अच्छा कार्यक्रम आयोजित किया है।सभी कार्यकर्ताओं, संयोजकों तथा सहयोगियों के अथक श्रम की कहानी है आज का यह रक्तदान शिविर की जुब़ानी है। शिविर की सफलता के लिए शुभकामनाएं!
संतोष कुमार ने कहा कि मैं कोर्ट के काम से फ्री होकर आता हूं। ऐसे रक्तवीरों के जोश को देखकर उन्हें सलाम।

प्रबोध जन सेवा संस्थान के सचिव सुमन सौरभ ने कहा कि मानव रक्षक रक्तदाता परिवार लगभग 5 वर्षों से आप सभी सहयोगियों के सहयोग से रक्तदान जागरूकता को लेकर सह जरुरतमंद व्यक्तियों के लिए रक्त उपलब्ध कराने हेतु लगातार कार्य कर रही है, प्रयासरत रही है।उन्होंने कहा कि रक्तदान जागरूकता को क्रांतिकारी रुप देते हुए आप सभी के सहयोग से शनिवार को आयोजित विशाल रक्तदान शिविर सफल रहा।रक्तवीरों का उत्साहवर्धन का आलम यह रहा कि 100 से अधिक लोगों ने रक्तदान किए।बमबम लाल, रवि किशन, अमन,पीयूष, आलोक,ओम प्रकाश,राज वर्द्धन,मनीषअग्रवाल,वैभव,सत्यम,संतोष,रमेश, पोपली के साथ अन्य लोगों ने रक्तदान शिविर को सफल बनाने में योगदान दिए।