आर्यन खान की बढ़ीं मुश्किलें, अभी रहना पड़ेगा जेल में, कोर्ट ने जमानत याचिका की खारिज

0
106

नई दिल्ली. मुंबई में क्रूज पर ड्रग्स पार्टी में गिरफ्तार बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की मुश्किलें और बढ़ गई हैं. आर्यन खान को जमानत नहीं मिली और उन्हें जेल भेज दिया गया है. शुक्रवार को कोर्ट ने आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका की अर्जी को खारिज कर दिया. ASG अनिल सिंह कोर्ट में एनसीबी का पक्ष रख रहे हैं.
कोर्ट की कार्रवाई के बाद आर्यन खान समेत सभी आरोपियों को ऑर्थर रोड जेल ले जाया गया. बताया जा रहा है कि पुरुष कैदियों को आर्थर रोड जेल और महिला कैदियों को बायकुला जेल भेजा गया. बता दें कि आर्थर रोड जेल वहीं जेल है जहां आतंकवादी कसाब को रखा गया था. इसके अलावा अबू सलेम और अभिनेता संजय दत्त भी यहां सजा काट चुके हैं. आर्यन और दसरे आरोपियों को जेल की बैरक नंबर तीन में रखा जाएगा जो कि जेल की पहली मंजिल पर बनी है.
आर्यन खान की तरफ से कोर्ट में सतीश मानशिंदे पैरवी कर रहे हैं. उन्होंने कोर्ट में कहा कि एनसीबी को आर्यन के खिलाफ कुछ मिला नहीं है उन्होंने सिर्फ आरोप लगाए हैं. जानकारी के अनुसार आर्यन खान और दूसरे कैदियों को जेल के अंदर पहले तीन से पांच दिन तक क्वारंटाइन में रखा जाएगा. वहीं दूसरी तरफ अरबाज मर्चेंट के वकील तारिक सईद ने कहा कि मामले में अरबाज को किसी दूसरे सह-आरोपी के साथ जोड़ने के कोई सबूत नहीं है. ऐसी स्थिति में यहां किसी प्रकार की कोई कॉन्सपिरेसी नहीं बनती. तारिक ने कहा कि वह जमानत अर्जी के लिए सेशन कोर्ट में अर्जी डालेंगे.
अब यह देखना होगा कि सेशन कोर्ट अरबाज को बेल देती है या नहीं. बताया जा रहा है कि सेशन कोर्ट की प्रक्रिया बहुत लंबी है ऐसे स्थिति में अरबाज को जमानत मिलने में 20 दिन तक का भी समय लग सकता है. शुक्रवार को कोर्ट ने क्रूज पार्टी में पकड़े गए नाइजीरियाई आरोपी पैडलर को 11 अक्टूबर तक के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here