उत्तराखंड :- ब्रेकिंग न्यूज़ :कमिश्नर की पत्नी ने जहर खाकर की खुदकुशी

0
78

जीएसटी डिपार्टमेंट में डिप्टी कमिश्नर अमन सिंगला की बीवी ने जहर खाकर खुदखुशी कर ली। वे अपने पति के साथ नोएडा के थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-99 की सुप्रीम कोर्ट सोसायटी में रहती थी। यमन कस्टम एंड नारकोटिक्स विभाग में असिस्टेंट कमिश्नर हैं। बुधवार को उनकी पत्नी हिना सिंगला ने जहर खाकर सुसाइड कर लिया। परिजन उसे आनन फानन में हॉस्पिटल ले गए थे। यहां एक दिन उसका इलाज भी चला। लेकिन गुरुवार को उसने दम तोड़ दिया।
दहेज प्रताड़ना का लगा आरोप
हिना के परिवार वालों का आरोप है कि यमन उनकी बेटी को आए दिन दहेज के लिए प्रताड़ित करता था। उसकी मांगे और प्रताड़ना इतनी ज्यादा बढ़ गई थी कि बेटी ने जहर खाकर अपनी जान दे दी।पंजाब के पटियाला के रहने वाले अमन सिंगला ने 6 अक्टूबर को संगरूर पंजाब निवासी हिना से शादी रचाई थी। हिन CA कर चुकी थी। वह एलएलबी फाइनल ईयर में पढ़ रही थी। उसे आगे चलकर वकालत करनी थी।
हिना के पिता बताते हैं कि हमने बेटी की शादी में कोई कमी नहीं छोड़ी थी। शादी धूमधाम से हुई और दहेज भी मुंहमांगा दिया गया। लेकिन फिर भी अमन की इच्छाएं खत्म होने के नाम नहीं लेती थी। वह आए दिन हिना से मारपीट करता था। कुछ दिन पहले ही हिना ने फोन पर कहा था कि वह इस शादी से खुश नहीं है। दामाद के साथ उसकी मां भी हिना को परेशान करती थी हिना के पिता बताते हैं कि हमने बेटी की शादी में कोई कमी नहीं छोड़ी थी। शादी धूमधाम से हुई और दहेज भी मुंहमांगा दिया गया। लेकिन फिर भी अमन की इच्छाएं खत्म होने के नाम नहीं लेती थी। वह आए दिन हिना से मारपीट करता था। कुछ दिन पहले ही हिना ने फोन पर कहा था कि वह इस शादी से खुश नहीं है। दामाद के साथ उसकी मां भी हिना को परेशान करती थी