उत्तराखंड :- सहसपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी जगह-जगह चेकिंग अभियान दौरान लाखों कीअवैध स्मैक

0
81

योगेंद्र सिंह रावत एसएसपी देहरादून की अगुवाई में जिले में नशे की रोकथाम के लिए जगह-जगह चला रहे नशे के विरुद्ध अभियान में थाना सहसपुर से लाखों रुपए की स्मैक वा हीरोइन बरामद की गई।
चौकी प्रभारी धर्मावाला दीपक मैठाणी के नेतृत्व में धर्मावाला पुलिस द्वारा दो शातिर तस्करो को क्रमसः अभियुक्त इलताफ को 10.86 ग्राम हेरोइन एवं अभियुक्त आरिफ को 9.70निवासी विकासनगर ढकरानी ग्राम हेरोइन के साथ धर्मावाला एरिया से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्तो को न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है।
सेमल की लकड़ी के साथ दो लकड़ी तस्कर गिरफ्तार
चौकी सभावाला गेट के सामने से चौकी प्रभारी सभावाला किशन देवरानी के नेतृत्व में दौराने चेकिंग एलपी ट्रक uko7 cb 6556 से करीब 16 टन सेमल की लकड़ी बरामद की गई जिस संबंध में अभियुक्त गणों से कागजात तलब किए तो दिखाने में कासिर रहे पूछताछ पर बताया कि सर यह लकड़ी छरबा गांव के आसपास के इलाकों से लोगों के पेड़ खरीद कर बिना अनुमति के वृक्षों का पातन कर अवैध रूप से लेकर आते हैं उक्त बरामदगी के संबंध में चौकी सभावाला थाना सहसपुर पर अभियुक्त गणों के विरुद्ध धारा 4/10 वृक्ष संरक्षण अधिनियम के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया। जिसे माननीय न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया । जुबेर पुत्र नूर हसन निवासी चांदपुर थाना गागलहेड़ी सहारनपुर उत्तर प्रदेश उम्र 21 वर्ष। मोहम्मद फुरकान पुत्र स्वर्गीय इशाक ग्राम सभा थाना सहसपुर देहरादून उम्र 43 वर्ष।