उत्तराखंड

14
532
उत्तराखंड की राज्यधानी देहरादून के परेड ग्राउंड में कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी ने विशाल जन सभा को सम्बोधित किया  :-

उत्तराखंड देहरादून में कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष मा0 राहुल गांधी जी ने  देहरादून परेड ग्राउंड में एक विशाल जन सभा को सम्बोधित करते हुए जनता  को बधाई दी और कहा कि यदि मेरा पार्टी जन सत्ता में आएगी तो किसानों, मजदूरों एंव अन्य लोगो के समस्याओ का समाधान किया जाएगा मेरी पार्टी उनके हर समय दुख दर्द में मदद करेगी और उत्तराखंड एंव उत्तराखंड के लोगो का भविष्य उज्जल होगा ।उत्तराखंड के जनता में एक बड़े जोस -खरोष उत्साह उनके अंदर देखने को मिला  । भारतीय कांग्रेस कमेटी ने परेड ग्राउंड में एक विशाल जन सभा को सम्बोधित कर विशाल जन परिवर्तन रैलियों में  तब्दील किया । परेड ग्राउंड खचाखच भीड़ से भरा हुआ था शाशन -प्रशासन चुस्त दुरुस्त थे परेड ग्राउंड को शील कर दिया गया था कि एक पंछी भी डंक न मार सके । लोग राहुल गांधी के नारे लगाते, बाजा बजाते और  नाचते हुए उनमे एक जोश और उत्त्साह देखने को मिला मा0 राहुल गांधी ने इस जन सभा को सम्बोधित करते हुए कहा, कि युवाओं ,महिलाओ, बुजुर्गो का सम्मान कांग्रेस की यही पहिचान कर सबको आदर सम्मान दिया और कहा, कि हमारे देश का चौकीदार चोर है एक नही कई बड़े- बड़े घोटाले कर देश को कंगाल बना दिया है जिसे  देश मे बेरोजगारी ,भुखमरी चरम सीमा पर पनप रही है लोग एक रोटी के लिए तरस रहे है जनता में त्राहि -त्राहि मची हुई है देश का चौकीदार  मौज-मस्ती कर रहा है और अपने कारनामे से बाज नही जा रहा है देश की जनता अब सो नही रही है जाग गयी है देश की चौकीदार को अबकी बार सबक सिखाएगी और सत्ता रूढ़ पार्टी को बदल कर रख  देगी । राहुल गांधी ने जनता के हित को ध्यान में रखते हुए अपने सम्बोधित जन सभा को अंतिम रूप दिया । उसके बाद अपने पार्टी के कार्यकर्ताओ से जगह- जगह पर जाकर मिले और उन्हें प्रोत्साहित कर जागृत होने को कहा और चुनाव में  विशेष भूमिका निभाने को लेकर चौकन्ना किया कहा अब ये समय सोने का नही है हमेशा जागने और जनता को जगाने का है यही एक परीक्षा की घड़ी है ।

14 COMMENTS

  1. Hiya, I am really glad I have found this information. Today bloggers publish just about gossips and internet and this is actually annoying. A good blog with interesting content, that’s what I need. Thanks for keeping this site, I will be visiting it. Do you do newsletters? Can’t find it.

  2. I am not positive the place you are getting your information, however great topic. I must spend some time finding out much more or figuring out more. Thank you for wonderful information I was looking for this information for my mission.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here