उत्तराखंड रुड़की में शराब पीने से मारे गए लोगो पर प्रीतम सिंह ने गहरा दुःख व्यक्त किया :-
उत्तराखण्ड प्रदेष कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री प्रीतम ंिसह ने रूड़की में जहरीली षराब पीने से मारे गये लोगों के प्रति गहरा षोक प्रकट करते हुए इस प्रकरण को देवभूमि उत्ताखण्ड के लिए दुःखद एवं दुर्भाग्यपूर्ण बताया है।
प्रदेष अध्यक्ष की ओर से जारी बयान में प्रदेष प्रवक्ता डाॅ0 आर.पी. रतूड़ी ने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा सत्ता मंे आते ही जिस प्रकार षराब माफिया के साथ गठजोड़ कर देवभूमि उत्तराखण्ड में घर-घर षराब पहुंचाने का काम किया है रूड़की की घटना उसी का नतीजा है। उन्होंने रूड़की में जहीरली षराब प्रकारण को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि राज्य सरकार की आबकारी नीति पूर्ण रूप से षराब माफिया को संरक्षण देने, षराब की तस्करी को बढ़ावा देने तथा उत्तराखण्ड के गांवों में हर घर तक षराब पहुंचाने वाली है।
श्री रतूड़ी ने कहा कि उत्तराखण्ड प्रदेष कांग्रेस कमेटी के आह्रवान पर रूड़की में जहरीली षराब प्रकरण के विरोध में कांग्रेस पार्टी 10 फरवरी, 2019 को प्रदेषभर के जिला मुख्यालयों पर प्रदर्षन करेंगी तथा भाजपा सरकार का पुतला दहन करेगी। उन्हेांने कहा कि जहरीली षराब काण्ड को लेकर जिला मुख्यालयों पर आयोजित प्रदर्षन एवं पुतला दहन कार्यक्रमों में पार्टी के सभी नेतागण, अनुशांगिक संगठनों, प्रकोश्ठों एवं विभागों के पदाधिकारी, ब्लाक प्रमुख, जिला पंचायत, क्षेत्र पंचायत सदस्य एवं पार्टी कार्यकर्ता प्रतिभाग करेंगे।
प्रदेश प्रवक्ता ने यह भी जानकारी दी प्रदेष कंाग्रेस अध्यक्ष श्री प्रीतम सिंह के आह्रवान पर कि 10 फरवरी 2019 को रूड़की षराब काण्ड को लेकर प्रदेषभर में सभी जिला मुख्यालयों के साथ ही देहरादून में अपराह्र 1200 बजे कंाग्रेसजनों द्वारा भाजपा सरकार का पुतला दहन किया जायेगा ।