उत्तराखण्ड प्रदेष कांग्रेस कमेटी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के दिनांक 14 फरवरी को उत्तराखण्ड आगमन पर विरोध प्रदर्षन के साथ उनका घेराव करेगी :-
प्रदेष अध्यक्ष श्री प्रीतम ंिसह ने आज यहां एक बयान जारी करते हुए कहा कि प्रदेष के कांग्रेसजन प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की वादा खिलाफी के लिए 14 फरवरी को उनके जनपद उधमंिसहनगर के रूद्रपुर आगमन पर उनका विरोध एवं घेराव करेगी। श्री प्रीतम ंिसह ने कहा कि उत्तराखण्ड में हरिद्वार तथा उत्तर प्रदेष के सहारनपुर में जहरीली षराब से लगभग 150 से अधिक लोगों की असमय मौत हो गई परन्तु प्रधानमंत्री ने इस पर संवेदना का एक षब्द भी नहीं कहा तथा उत्तराखण्ड व उत्तर प्रदेष सरकारें भी संवेदनहीन बनी हुई हैं। उन्होंने कहा कि दोनों राज्य सरकारों द्वारा जो कार्रवाई अब की जा रही है यह कार्रवाई यदि समय रहते की जाती तो इतना बड़ा जन संहार नहीं होता। उन्होंने कहा कि 2017 के विधानसभा चुनाव में श्री नरेन्द्र मोदी ने अपनी प्रत्येक चुनावी सभाओं में राज्य के किसानों से वादा किया था कि प्रदेष के सभी किसानों का कर्ज माॅफ किया जायेगा तथा गन्ना किसानो ंके बकाये का 15 दिन के अन्दर भुगतान किया जायेगा। आज राज्य की भाजपा सरकार को दो साल होने को हैं परन्तु अभी तक न तो किसानों का कर्ज माॅफ हुआ है और न ही गन्ना किसानों के बकाये का भुगतान हो पाया है तथा किसान दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर हैं।
प्रदेष कांग्रेस अध्यक्ष श्री प्रीतम सिंह ने कहा कि राफेल लडाकू विमान खरीद में करोडों रूपये का भ्रश्टाचार उजागर होने पर श्री मोदी सरकार की पोल खुल चुकी है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी अपने-आपको देष का चैकीदार कहते हैं परन्तु उन्होंने अपने चहेते लोगों के माध्यम से जिस प्रकार देष को लूटने का काम किया है उससे स्पश्ट रूप से परिलक्षित होता है कि चैकीदार चोर है। उन्होंने कहा कि दो करोड़ लोगों को रोजगार देने का वादा करने वाली मोदी सरकार में लाखों लोग बेरोजगार हो रहे हैं ।