अखिल भारतीय महिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष श्रीमती सुश्मिता देव की अध्यक्षता में दिनांक 12 दिसम्बर, 2018 को महिला कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्षों की बैठक नई दिल्ली में आयोजित की गई थी

जिसमें उत्तराखण्ड प्रदेश से प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती सरिता आर्य एवं उपाध्यक्ष श्रीमती नजमा खान ने प्रतिभाग किया। दिल्ली में आयोजित महिला कांग्रेस के प्रदेष अध्यक्षों की बैठक में महिला कांग्रेस की प्रियदर्षनी कांग्रेस का गठन भी किया गया जिसमें जेबा खान को गढ़वाल मण्डल अध्यक्ष एवं श्रीमती बबीता उपे्रती को कुमाऊं मण्डल का अध्यक्ष नियुक्त किया गया।

उपरोक्त जानकारी देते हुए प्रदेष महिला कांग्रेस की प्रवक्ता चन्द्रकला नेगी ने बताया कि इसी परिपेक्ष में आज देहरादून स्थित प्रदेष कार्यालय में महिला कंाग्रेस की एक बैठक का आयोजन उपाध्यक्ष नजमा खान की अध्यक्षता में किया गया। बैठक में दिल्ली में हुई बैठक में लिये गये निर्णयों पर चर्चा के साथ-साथ उत्तराखण्ड में सम्पन्न हुए नगर निकाय चुनावों के परिणामों पर भी चर्चा हुई तथा बैठक में उपस्थित सदस्यों ने सभी नगर निकाय में विजयी कांग्रेस प्रत्याषियों सहित नगर निगम देहरादून के विजयी प्रत्याषियों को बधाई दी। महिला कांग्रेस की बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर विस्तार से चर्चा की गई। बैठक में वोटर लिस्टों में नये मतदाताओं को जोड़ने तथा फर्जी नामों को हटवाये जाने के लिए भी अभियान चलाने का निर्णय लिया गया।

बैठक में महानगर अध्यक्ष कमलेष रमन, इमराना प्रवीन, बाला षर्मा, बिमला मन्हास, राधा चैहान, अनुराधा तिवारी, देविका रानी, सावित्री षर्मा, षोभा थापा, ममता षाह, अम्बिका चैहान, अमीर बानों, मंजीत षाह, रेणु नेगी, कमला रावत, पुश्पा पंवार रेहाना प्रवीन आदि ने अपने विचार व्यक्त किये ।