एक सर्वे में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ देश के सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री चुने गए हैं। गौरतलब है कि योगी आदित्यनाथ लगातार तीसरी बार सबसे लोकप्रिय सीएम चुने गए

2
269

एक सर्वे में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ देश के सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री चुने गए हैं। गौरतलब है कि योगी आदित्यनाथ लगातार तीसरी बार सबसे लोकप्रिय सीएम चुने गए हैं। बता दें कि इंडिया टुडे और कार्वी ने मूड ऑफ द नेशन (MOTN) नाम से सर्वे किया था। इसी सर्वे में योगी आदित्यनाथ को सबसे ज्यादा 24 फीसदी मत मिले हैं। यह सर्वे ऐसे समय हो रहा है, जब उत्तर प्रदेश की योगी सरकार कानपुर एनकाउंटर और अपहरण की घटनाओं को लेकर आलोचकों के निशाने पर है।

खास बात ये है कि सर्वे में जो 7 सबसे लोकप्रिय सीएम चुने गए हैं, उनमें से 6 सीएम गैर-बीजेपी और गैर -कांग्रेसी हैं। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी जो कि पहले के सर्वे में देश की सबसे लोकप्रिय सीएम चुनी गई थीं, वो अब लुढ़कर चौथे पायदान पर आ गई हैं। योगी आदित्यनाथ के बाद दूसरे स्थान पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल हैं।

वहीं आंध्र प्रदेश के सीएम जगन रेड्डी तीसरे स्थान पर काबिज हैं। इस सर्वे में पांचवें स्थान पर अन्य सीएम को रखा गया है। वहीं छठे स्थान पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार का नाम शामिल है। सातवें नंबर पर महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे हैं। वहीं आठवां नंबर ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक का है।

2 COMMENTS

  1. I believe this is among the most important information for me.
    And i am glad studying your article. But want to statement on few general issues, The web site taste is wonderful, the articles is really nice :
    D. Just right task, cheers

  2. I have read some excellent stuff here. Definitely value
    bookmarking for revisiting. I wonder how much effort you set
    to create this type of wonderful informative web site.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here