एलजेपी नेता सूरजभान सिंह के भाई और नवादा सांसद चंदन सिंह की पत्नी और पुत्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए

0
8

एलजेपी नेता सूरजभान सिंह के भाई और नवादा सांसद चंदन सिंह की पत्नी और पुत्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इनके अलावा उनके चार अन्य नजदीकी व्यक्ति भी कोरोना संक्रमित पाए गए। उनकी पत्नी व पुत्र के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद सांसद चंदन सिंह ने शनिवार को अपना भी स्वैब सैंपल जांच के लिए दिया। चंदन सिंह की पत्नी और पुत्र समेत सभी संक्रमितों का पटना में इलाज हो रहा है।
वहीं नवादा के सांसध खुद कोरोना के खिलाफ चल रहे जंग में जनप्रतिनिधि सहयोग कर चुके हैं। उन्होंने संसाधन जुटाने के लिए अपने सांसद निधि से एक करोड़ रूपया दिया था। ये रकम उनके लोक सभा निर्वाचन क्षेत्र में पड़ने वाले 2 जिले नवादा और शेखपुरा में खर्च की जा रही है। इसमें से 80 लाख रुपया नवादा के लिए और 20 लाख रुपया शेखपुरा जिला के बरबीघा के लिए जारी किया गया था।
जदयू महासचिव राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह और उनकी पत्नी को कोरोना, AIIMS में भर्ती बता दें कि पटना के डीएम भी शनिवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इनके साथ कलेक्ट्रेट के 6 अधिकारी भी कोरोना संक्रमित मिले। इनके अलावा जदयू महासचिव आरसीपी सिंह और उनकी पत्नी भी कोरोना संक्रमित मिलीं। पटना में कोरोना तेजी से फैल रहा है। शनिवार को कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 8 हजार पार कर गया था जिनमें से लगभग 4 हजार एक्टिव केस हैं। मच गया हड़कंप: पटना के DM रवि को हुआ कोरोना, कलेक्ट्रेट के 6 अधिकारी भी चपेट में गौरतलब है कि पटना में मौत का आंकड़ा भी 40 पार कर चुका है। तेजी से केस बढ़ने के चलते राज्य सरकार ने लॉकडाउन 16 अगस्त तक बढ़ा दिया है। राज्य में 15 जुलाई से लॉकडाउन जारी है। देश में शुरू हुए अनलॉक 3 की कुछ रियायतें राज्य में भी दी जा रही है।(UNA)