कांग्रेस गरीब, मजदूर, महिला, युवा की लड़ाई लड़ रही है- अजय कुमार लल्लू

0
51

राज्य में सभी सभी वर्गों का रुझान कांग्रेस पार्टी की ओर है- अजय कुमार लल्लू
पूर्व बसपा नेता अरशद खुर्शीद ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की

लखनऊ 26, जनवरी 2022

लखनऊ। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस पार्टी में सदस्यता लेने वालों की संख्या बढ़ रही है। यह साफ़ संकेत है कि समाज के सभी वर्गों का रुझान कांग्रेस पार्टी की ओर है। कांग्रेस परिवार में संघर्ष के सिपाहियों की संख्या बढ़ रही है, कांग्रेस मजबूत हो रही है। यह बातें उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मुख्यालय पर प्रदेश अध्यक्ष श्री अजय कुमार लल्लू ने कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस गरीब, मजदूर, महिला, युवा की लड़ाई लड़ रही है, समाज के सभी वर्ग इसमें अपनी हिस्सेदारी निभा रहे हैं, निश्चित तौर पर यह लड़ाई हम जीतकर रहेंगे।

कांग्रेस प्रवक्ता डा. हिलाल अहमद नकवी ने जानकारी देते हुए बताया कि कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू एवं पूर्व मंत्री तथा मीडिया विभाग के चेयरमैन श्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी व अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव राजेश तिवारी की उपस्थिति में बलरामपुर जिले के पूर्व बसपा नेता अरशद खुर्शीद व असलम खुर्शीद तथा फर्रुखाबाद की रहने वाली प्रगतिशील समाजवादी पार्टी की महिला सभा की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा राज्य महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष अर्चना राठौर ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

उन्होंने बताया कि बलरामपुर जिले की इटवा विधानसभा के बसपा से पूर्व प्रत्याशी श्री अरशद खुर्शीद एक समाजसेवी परिवार से हैं। उन्होंने इटवा क्षेत्र में शिक्षा के लिए अभूतपूर्व काम किए हैं। वह गरीबों एवं किसानों के लिए लगातार संघर्ष करते रहें है।