कानपुर के गंगा बैराज में बाइक से स्टंट करने वालों को आम तौर पर देखा जाता था लेकिन शनिवार को यहां कुछ ऐसा हुआ की पब्लिक और ट्रैफिक कुछ समय के लिए रुक गया

0
78
कानपुर के गंगा बैराज में बाइक से स्टंट करने वालों को आम तौर पर देखा जाता था लेकिन शनिवार को यहां कुछ ऐसा हुआ की पब्लिक और ट्रैफिक कुछ समय के लिए रुक गया। स्वतंत्रा दिवस के दिन शहर के कुछ रईसजादों ने गंगा बैराज पर फेरारी कार समेत कई विदेशी गाड़ियों से स्टंट किया। इस दौरान वहां पर भीषण जाम लग गया। वहां पर मौजूद पब्लिक को लगा की कोई फिल्म की शूटिंग चल रही है।

स्टंट के दौरान गंगा बैराज पर पुलिस भी मौजूद थी लेकिन वे रईसजादों को स्टंट करने से रोकने तक की हिम्मत नहीं जुटा सके। स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद एसएसपी के संज्ञान लेने के बाद नवाबगंज थाने की पुलिस ने आनन फानन मुकदमा दर्ज करके कार मालिक शरद खेमका को गिरफ्तार कर लिया। शरद खेमका एक गुटखा कंपनी के मालिक हैं।

पुलिस ने फेरारी कार को भी सीज कर दिया है। सीओ अजीत सिंह चौहान ने बताया कि आरोपित युवक के खिलाफ सड़क पर स्टंटबाजी करते हुए दूसरों की जान खतरे में डालने, मार्ग अवरुद्ध करने और महामारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है।

बाउंसर ने रोका ट्रैफिक
स्टंट के दौरान वहां पर काले कपड़े पहने कई बॉडिगार्ड्स भी मौदूज थे जिन्होंने चौराहे पर ट्रैफिक रोक रखा था। स्टंट के इस बीच साइकलिंग कर रहे दो युवक सड़क पर आ जाते हैं, जिन्हें बाउंसर आगे भगा देते हैं। कुछ ही देर में चालक तेजी के साथ फेरारी कार को घुमाता है और आसपास लगी भीड़ मजे भी ले रही है। इस दरमियान न तो कार चालक को और न ही पुलिस को आसपास खड़ी भीड़ की जान की चिंता है।