कैमूर के जाने माने शिक्षक गांधी पल्लिक स्कुल भभुआ के वरिष्ठ सह मोहनियां के वमहोर गांव, भभुआ वार्ड 2 निवासी शिक्षक भुनेश्वर सिंह कुशवाहा उर्फ बाढू जी ने कोडिक(कैरोना) के सफल इलाज करने का दावा करते हैं।

1
220

कैमूर के जाने माने शिक्षक गांधी पल्लिक स्कुल भभुआ के वरिष्ठ सह मोहनियां के वमहोर गांव, भभुआ वार्ड 2 निवासी शिक्षक भुनेश्वर सिंह कुशवाहा उर्फ बाढू जी ने कोडिक(कैरोना) के सफल इलाज करने का दावा करते हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना का सभी लक्षणों को पहचान किया जाता है।पचास के ऊपर वाले आयु वालों को भी इलाज कारगर है। जाड़े के मौसम में यह दवा कारगर है।दवा बनाने के विधिवत रूप से बताते हैं कि गुड़ या चीनी को पानी में घुलने से ज्यादा डाले जब हलवा की तरह हो जाए तो उसमें सरसों तेल,मरीच,आदि,के साथ भड़भाड़ के पति का भी उपयोग का रस किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि यह बात ध्यान देने कि बात है कि बर्तन में गिलावट जैसा रहे। उपयोग से पहले ठंडे न रहे गुनगुने गर्म जैसे ही उपयोग करें।भोजन के बाद चम्मच से उपयोग करें सुबह खाली पेट सेवन करने से फायदा होता है ।इसको लागातार एक सप्ताह तक उपयोग कर सकते हैं।

1 COMMENT

  1. Fascinating blog! Is your theme custom made or did you download it from somewhere? A design like yours with a few simple tweeks would really make my blog jump out. Please let me know where you got your design. Thanks a lot

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here