आदित्यनाथ योगी का कार्यकर्ताओं को बूस्टर डोज़, बूथ क्या मज़बूत रह पाएगा?

0
41

जौनपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज टीडी कालेज में आयोजित काशी क्षेत्र के बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में पार्टी के कार्यकर्ताओं को बीजेपी का और पावर बढ़ाने के लिए इम्यूनिटी बढ़ाने का बूस्टर डोज दिया। सम्मेलन को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी ने वही अपना पुराना अंदाज़ दिखाया और कहा कि
आज यूपी के बूथ अध्यक्षो में एक नया उत्साह दिखाई दे रहा है। यहां का कार्यकर्ता 2014,2017 और 2019 के चुनावों में बेहतरीन जीत दिलाई थी। कोरोना कुप्रबंधन के लिए बदनाम योगी ने इसके लिए विपक्ष को ही जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि कोरोनाकाल में आइसोलेशन में रहने वाले सपा,बसपा और कांग्रेस पार्टी के नेताओ को होम आइसोलेशन डालने का काम हमारे कार्यकर्ता करने जा रहे हैं।

अपने पुराने अजेंडे यानी विपक्ष और सवाल करने वालों को राष्ट्र विरोधी या हिन्दू विरोधी बताने वाले भाजपा के कोर एजेंडे को ही मुख्यमंत्री ने दोहराया और कहा कि सभी विरोधी दल भारत विरोधी हो गये हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि एक तरफ भारत की जनता पीएम मोदी के नेतृत्व में सरदार पटेल की जयंती मनाकर उन्हे सम्मान दे रहा था उधर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव राष्ट्र नायक लौह पुरूष की जिन्ना से तुलना करने उनका अपमान किया। ये वही तत्व है जो प्रदेश के युवाओं की नौकरियों पर डाका डालने का काम करते थे। जैसे जैसे उत्तर प्रदेश का चुनाव नज़दीक आता रहा है, वैसे वैसे सांप्रदायिक ध्रुवीकरण का एजेंडा सामने ले आने की कवायद भाजपा कर रही है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि 2017 में मेरी सरकार बनने के बाद ये लोग प्रदेश में कही दंगा, अपहरण,आरजकता नही कर पाये। आज जिन्ना को महिमा मंडित करने का काम कर रहे है। कोरोना काल में सपा,बसपा और कांग्रेस के लोग कहा थे कही भी जनता की सेवा करते हुए नही दिखाई दिये। ये लोग आइसोलेशन में थे इस लिए इन्हे आगे भी होम आइसोलेशन में ही डालना है। अब उत्तर प्रदेश की जनता आने वाले चुनाव में फैसला करेगी कि कौन कितने पानी में है।