कोलकता, बंगाल के श्रीरामपुर से तृणमूल कांग्रेस के सांसद कल्याण बनर्जी ने पार्टी सुप्रीमो व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तारीफ करते हुए कहा कि उनके दिमाग के आगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कुछ भी नहीं है

0
19

कोलकता, बंगाल के श्रीरामपुर से तृणमूल कांग्रेस के सांसद कल्याण बनर्जी ने पार्टी सुप्रीमो व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तारीफ करते हुए कहा कि उनके दिमाग के आगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कुछ भी नहीं है। हुगली ज़िले के श्रीरामपुर शहर के आरएमएस मैंदान में आयोजित तृणमूल कर्मी सम्मेलन को संबोधित करते हुए बनर्जी ने कहा कि बंगाल में तृणमूल कांग्रेस ममता बनर्जी की एकमात्र तस्वीर को आगे रखकर लड़ाई करती है।
उन्होंने हाल में मंत्री पद से इस्तीफा देने वाले शुभेंदु अधिकारी का नाम लिए बिना कहा कि जो लोग आज भाजपा में जाना चाह रहें है उन्हें यह मालूम होना चाहिए कि ममता बनर्जी के बगैर वे कुछ भी नहीं है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा पार्टी धर्मशाला हो गई है, जो भी जाता उसे रख लेते हैं। इतना ही नही भाजपा में शामिल होने के बाद वे नेता कर्मी पूरी तरह से पाक साफ हो जाते हैं।
तृणमूल सांसद ने इस दौरान राज्यपाल जगदीप धनखड़ पर भी निशाना साधते हुए कहा कि वे भाजपा नेता की तरह काम कर रहे हैं। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि राज्यपाल भष्ट्राचार में लिप्त लोगों की सहायता के लिए आगे आ रहे हैं।
तृणमूल सांसद ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष को भी आड़े हाथों लिया और उनके खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पिछले सप्ताह जब से राज्य के सभी लोगों के लिए स्वास्थ्य साथी योजना की घोषणा की है उसके बाद से दिलीप घोष पागल सांड की तरह राज्य भर में इधर से उधर दौड़ने लगे हैं। बनर्जी ने इस मौके पर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी तथा हुगली से भाजपा की सांसद लाॅकेट चटर्जी को भी आड़े हाथों लिया।
उन्होंने कहा कि अधीर रंजन चौधरी भाजपा का सबसे बड़ा एजेन्ट हैं जबकि मीडिया में फ़ोटो खिंचाने के लिए लाॅकेट चटर्जी लोगों के घरों में जाकर खाना खा रही है और रास्ते पर झांडू लगा रहीं है। इस मौके पर हुगली जिला तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष दिलीप यादव, विधायक डा सुदीप्त राय, प्रबीर घोषाल, रिसड़ा नगरपालिका के प्रशासक विजय सागर मिश्रा, तृणमूल कांग्रेस के नेता एवं पार्षद संतोष सिंह आदि उपस्थित थे।(UNA)