कोलकाता पश्चिम बंगाल:- ‘मैं खिलाड़ी नहीं हूं लेकिन यह जानती हूं कि खेला कैसे जाता है,पहले में लोकसभा में सबसे अच्छी खिलाड़ी थी।

0
9

कोलकाता
पश्चिम बंगाल में विधानसभा का चुनाव धीरे-धीरे अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है। लेकिन वार-पलटवार का सिलसिला जारी है। पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के जुबानी हमलों के बीच सीएम ममता बनर्जी ने गुरुवार को बिना नाम लिए निशाना साधा। उन्होंने कहा कि दिल्ली के दो गुंडों के आगे बंगाल आत्मसमर्पण नहीं करेगा।
पश्चिम बंगाल के दक्षिण दिनाजपुर में गुरुवार को चुनावी सभा के दौरान ममता बनर्जी ने कहा, ‘मैं खिलाड़ी नहीं हूं लेकिन यह जानती हूं कि खेला कैसे जाता है। पहले में लोकसभा में सबसे अच्छी खिलाड़ी थी।’ उन्होंने कहा, ‘हमारा बंगाल दिल्ली के दो गुंडों के आगे समर्पण नहीं करेगा।’
पश्चिम बंगाल के चुनाव की शुरुआत से ही एक-दूसरे पर हमले का सिलसिला जारी है। पीएम मोदी, अमित शाह की अगुवाई में बीजेपी लगातार भ्रष्टाचार, विकास, हिंसा जैसे मुद्दों को लेकर ‘दीदी’ ममता बनर्जी पर हमलावर है। वहीं ममता भी पैरों पर प्लास्टर बांध वीलचेयर पर बैठ लगातार चुनाव प्रचार कर रही हैं और बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व पर निशाना साध रही हैं।
दिल्ली के दो गुंडों के आगे आत्मसमर्पण नहीं करेगा बंगाल
ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के पांच चरण हो चुके हैं। 22 अप्रैल को छठे चरण के चुनाव में को 43 विधानसभा क्षेत्रों में मतदान हो रहा है। एक करोड़ से अधिक मतदाता 306 उम्मीदवारों के राजनीतिक भाग्य का फैसला करेंगे। कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बीच चुनाव आयोग ने पिछले चरणों में हिंसा को देखते हुए सुरक्षा उपाय सख्त किए गए हैं।