कोलकाता, बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा पर तीखा हमला बोला

0
121

कोलकाता, बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य में बाहर से गुंडे लाए जा रहे हैं, जो शांति भंग करने की फिराक में हैं। मुख्यमंत्री ने किसी का नाम लिए बिना कहा कि कुछ लोग दूसरे राज्यों से गुंडों को ला रहे हैं ताकि 2021 विधानसभा चुनाव से पहले शांति भंग कर सकें। वहीं दूसरी ओर भाजपा ने मुख्यमंत्री के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि राज्य में भगवा पार्टी के उभार को लेकर ममता बनर्जी बौखला गई हैं।
कोलकाता के पोस्ता बाजार में जगधात्री पूजा की शुरुआत के मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए कहा, ”यदि कुछ गुंडे हमारे राज्य में आते हैं और आपको आतंकित करते हैं, आप सभी एकत्रित हो जाएं और उनका विरोध करें।” इन बाहरियों को विभाजनकारी शक्ति बताते हुए बनर्जी ने कहा कि इन्हें हराने की जरूरत है। बनर्जी ने इससे पहले कई बार भाजपा पर निशाना साधते हुए इसे बाहरियों की पार्टी कहा था।
ममता बनर्जी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और पार्टी के बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि ममता बनर्जी की बातें राज्य में भगवा पार्टी के उभार को लेकर बौखलाहट दिखाती हैं। देश के दूसरे राज्यों से आने वाले लोगों का तृणमूल कांग्रेस सरकार स्वागत नहीं करती है, लेकिन बांग्लादेशी घुसपैठियों का बांह खोलकर स्वागत किया जाता है।(UNA)