गुमला: नेतरहाट जाने के क्रम में झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की सुरक्षा में चल रहे कारकेट में दूसरी गाड़ी के आ जाने से 2 गाड़ियों के बीच भिड़ंत हो गयी

1
175
गुमला: नेतरहाट जाने के क्रम में झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की सुरक्षा में चल रहे कारकेट में दूसरी गाड़ी के आ जाने से 2 गाड़ियों के बीच भिड़ंत हो गयी. इस घटना में मुख्यमंत्री बाल-बाल बच गये. गुमला से लोहरदगा जाने के क्रम में घाघरा स्थित चांदनी चौक के साथ यह घटना घटित हुई. कारकेट के बीच में अचानक आये स्कार्पियो को नुकसान हुआ है, वहीं स्कार्पियो से टकराने की वजय से ऑडी गाड़ी को आंशिक क्षति पहुंची है.
बता दें कि गुरुवार को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन रांची से सड़क मार्ग से नेतरहाट के लिए निकले. गुमला पहुंचने पर सीएम श्री सोरेन का अधिकारियों ने स्वागत किया. इस दौरान श्री साेरेन घाघरा प्रखंड कार्यालय का निरीक्षण भी किया. इसके बाद लोहरदगा होते हुए नेतरहाट के लिए निकल पड़े.
नेतरहाट पहुंचे सीएम हेमंत सोरेन, गुमला में अधिकारियों को दी नसीहत, बोले- काम में नहीं बरतें कोताही
घाघरा प्रखंड कार्यालय परिसर से अभी निकले ही थे कि चांदनी चौक के पास सीएम श्री सोरेन की सुरक्षा में चल रहे कारकेट वाहनों की बीच एक स्कार्पियो गाड़ी आ गयी. कारकेट वाहनों के बीच अचानक स्कार्पियो के आ जाने से मुख्यमंत्री की सुरक्षा और उनके साथ चल रहे वाहनों में से एक ऑडी वाहन से जा भिड़ा. इस दौरान स्कार्पियो और ऑडी के बीच जोरदार टक्कर हुई. इस टक्कर में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन बाल-बाल बच गये.
मुख्यमंत्री श्री सोरेन जिस वाहन पर सवार थे उसके 2 वाहन पीछे स्कार्पियो और ऑडी गाड़ी में टक्कर हुई. इस टक्कर में जहां ऑडी गाड़ी आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हुई, वहीं स्कार्पियो को भी नुकसान पहुंचा है. दो वाहनों की इस टक्कर के बाद आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त ऑडी गाड़ी सीएम के काफिले के साथ नेतरहाट चला गया, वहीं स्कार्पियो गाड़ी घाघरा के चांदनी चौक के पास ही खड़ी रही. जिसे घाघरा थाना की पुलिस अपने साथ थाना ले गयी.(UNA)

1 COMMENT

  1. Very nice post. I just stumbled upon your blog and wanted to say that I’ve truly enjoyed browsing your blog posts.
    After all I’ll be subscribing to your rss feed and I hope
    you write again very soon!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here