गोरखपुर स्थित चम्पा देवी पार्क में लोकमंच के मंच से संबोधित किया,अमर सिंह के साथ मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने एक साथ मंच साझा किया

4
267

अमर सिंह ने वर्ष 2011 में गोरखपुर स्थित चम्पा देवी पार्क में लोकमंच के मंच से संबोधित किया था। उनके इस मंच से सिने स्टार संजय दत्त और जयाप्रदा भी गोरखपुर वासियों से रू-ब-रू हुए थे। अमर सिंह के साथ गोरखपुर के कई कद्दावर नेताओं ने भी मंच संभाला था। समाजवादी पार्टी के मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के काफी करीबी रहे अमर सिंह ने वर्ष 2011 में उनसे दूरी बना ली थी और लोकमंच तैयार कर लिया था। उनके साथ गोरखपुर के कई नेता भी हो लिए थे। लोकमंच को मजबूती देने के लिए उन्होंने चम्पा देवी पार्क में जनसभा आयोजित की थी। उन्होंने इस मंच पर सिने स्टार और जयाप्रदा को भी बुलाया था। सिनेमा जगत की दोनों हस्तियों को देखने के लिए बड़ी संख्या में भीड़ जुटी थी। हालांकि वर्ष 2012 में हुए विधान सभा चुनाव में लोकमंच को कोई विशेष सफलता नहीं मिली। हालांकि तब अमर सिंह ने सपा को कमजोर बनाने में काफी दम दिखाया था।
तकरीबन 14 साल पहले 14 नवम्बर 2007 को तत्कालीन मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव गीडा में गैलेंट स्पात का शिलान्यास करने पहुंचे थे। उनके साथ अमर सिंह भी थे। दोनों नेताओं ने एक साथ मंच साझा किया था। दोनों नेताओं में काफी घनिष्टता रही और एक-दूसरे के काफी मददगार रहे।(UNA)

4 COMMENTS

  1. I would like to thnkx for the efforts you’ve put in writing this site. I am hoping the same high-grade blog post from you in the upcoming as well. In fact your creative writing skills has encouraged me to get my own web site now. Actually the blogging is spreading its wings rapidly. Your write up is a good example of it.

  2. Hey there terrific website! Does running a blog similar to this require a massive amount
    work? I’ve no knowledge of computer programming however I was
    hoping to start my own blog in the near future. Anyway, if you
    have any ideas or tips for new blog owners please share. I understand this is off topic but I simply needed to ask.
    Many thanks!

  3. I’d like to thank you for the efforts you’ve put in penning this site.
    I am hoping to check out the same high-grade blog posts from
    you in the future as well. In truth, your creative writing abilities has inspired me to get my
    own site now 😉

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here