गोल्ड विजेता रामप्रताप सैनी के सम्मान में निकाला विजयी जुलूस

रामप्रताप सैनी ने 52 किलोग्राम भार वर्ग में अपनी प्रतिभा का बेहतरीन नमूना पेेश करते हुए गोल्ड मैडल पर कब्जा कर जिले, प्रदेश व देश का गौरव बढ़ाया है।

0
85

UNA NEWS
HARYANA BUREAU
सिरसा।।(सतीश बंसल)

पटना में संपन्न हुई कुश्ती प्रतियोगिता में सिरसा के होनहार रामप्रताप सैनी ने 52 किलोग्राम भार वर्ग में अपनी प्रतिभा का बेहतरीन नमूना पेेश करते हुए गोल्ड मैडल पर कब्जा कर जिले, प्रदेश व देश का गौरव बढ़ाया है। सांसद सुनीता दुग्गल ने भी रामप्रताप सैनी की इस उपलब्धि पर उसे व अभिभावकों को बधाई दी और उसके उज्जवल भविष्य की कामना की। वहीं सांसद ने सिरसा में जल्द खेल एकेडमी खोलने का भी आश्वासन दिया।

गोल्ड मैडल जीतकर सिरसा लौटने पर रामप्रताप सैनी का वरिष्ठ भाजपा नेता व श्री अग्रवाल सभा के जिला प्रधान नीरज बंसल ने शहरवासियों के साथ गाड़ी में बैठाकर जोरदार विजयी जुलूस निकाला। महाराणा प्रताप चौक से शुरू हुआ विजयी जुलूस, सालासर मंदिर, आर्य समाज रोड, हिसारिया बाजार में समाप्त हुआ।

इस मौके पर नीरज बंसल ने कहा कि 15 वर्षीय रामप्रताप सैनी एक गरीब परिवार से संबंध रखता है, लेकिन विकट परिस्थितियों के बावजूद अपनी मेहनत व बुलंद हौंसले से रामप्रताप ने सभी बाधाओं को पार करते हुए ये मुकाम हासिल किया है। रामप्रताप सैनी उन युवाओं के लिए प्रेरणा स्त्रोत हैं, जो गरीबी को बाधा मानकर हार मान लेते हैं ।

बंसल ने कहा कि अगर लक्ष्य निर्धारित हो और इरादे मजबूत हो तो कोई भी बाधा हमें सफलता प्राप्त करने से नहीं रोक सकती। उन्होंने अन्य युवाओं को भी रामप्रताप से प्रेरणा लेने का आह्वान किया। इस मौके पर रोहताश पहलवान, सैनी सभा के प्रधान तुलसीराम सैनी, श्रीराम सैनी, श्रीराम पहलवान, कमल पहलवान, पेरी दयोल, बोबी प्रधान, बगा सिंह, गौरक्षक पंकज, कालू पहलवान, डा. राजेश चिटकारा, कोच लखविंद्र सिंह नैन, राधेश्याम पहलवान कोच, राजू पहलवान, विनोद सैनी, रितेश लंबोरिया, कुलदीप शर्मा सहित सैकड़ों शहरवासी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here