चेन्नै तमिलनाडु में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी ने हिंदुत्व कार्ड का प्रयोग शुरू कर दिया है।

0
11

चेन्नै
तमिलनाडु में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी ने हिंदुत्व कार्ड का प्रयोग शुरू कर दिया है। पार्टी सांसद और बीजेपी युवा मोर्चा के अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने द्रविड़ मुन्नेत्र कझगम (DMK) पार्टी पर निशाना साधते हुए उसे एंटी हिंदू बताया है। सूर्या ने तमिलनाडु की जनता से डीएमके को आगामी चुनाव में हराने की अपील की है।
तेजस्वी सूर्या बेंगलुरु साउथ सीट से सांसद सूर्या ने कहा कि बीजेपी ही केवल ऐसी पार्टी है, जो देश में सभी क्षेत्रीय भाषाओं का सम्मान करती है और उन्हें आगे बढ़ाती है। तेजस्वी ने कहा कि डीएमके की विचारधारा खराब और जहरीली है, जो कि एंटी हिंदू है। हर एक तमिल स्वाभिमानी हिंदू है। यह देश की पावन भूमि है, जहां सबसे अधिक संख्या में मंदिर हैं। तमिलनाडु की हर एक इंच पवित्र है। लेकिन डीएमके एंटी हिंदू है, इसलिए हमें उन्हें हराना चाहिए।
सूर्या तमिलनाडु के सलेम में प्रदेश बीजेपी यूथ विंग कॉन्फ्रेंस को संबोधित करने पहुंचे थे। बीजेपी का उभरता हुआ सितारा माने जाने वाले तेजस्वी ने कहा कि उनकी पार्टी तमिलनाडु और तमिल भाषा के मूल भाव को रिप्रेजेंट करती है। उन्होंने कहा, ‘बीजेपी ही एकमात्र ऐसी पार्टी है, जो भारत में सभी क्षेत्रीय गोलियों का सम्मान करती है और उन्हें आगे बढ़ाती है। अगर तमिल को जिंदा रहना है, तो हिंदुत्व को जीतना होगा। अगर कन्नड़ को जीत हासिल करनी है तो हिंदुत्व को भी जीत हासिल करनी होगी।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी तमिलनाडु और तमिल भाषा के मूल भाव को रिप्रेजेंट करती है। इसके साथ ही तेजस्वी ने डीएमके पार्टी और इसके एम के स्टालिन पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि विपक्षी दल के लिए उनका परिवार ही पार्टी है लेकिन वही बीजेपी के लिए पार्टी ही परिवार है।
उन्होंने कहा कि डीएमके की जहरीली हिंदू विरोधी विचारधारा को चुनौती मिलनी चाहिए। जब वे सत्ता में होते हैं तो हिंदू संस्थाओं और मान्यताओं पर हमला करते हैं। लेकिन जब वे सत्ता से बाहर होते हैं तो हिंदू वोट की तरफ देखते हैं। अब ऐसा नहीं चलेगा। गौरतलब है कि तमिलनाडु में इस साल अप्रैल में विधानसभा के चुनाव होने हैं।