चेन्नै सुपरस्टार रजनीकांत ने स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों का हवाला देते हुए सक्रिय राजनीति में प्रवेश करने के अपने फैसले को वापस ले लिया। रजनीकांत के इस फैसले के बाद उनके फैन्स काफी दुखी हैं।

0
147

चेन्नै
सुपरस्टार रजनीकांत ने स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों का हवाला देते हुए सक्रिय राजनीति में प्रवेश करने के अपने फैसले को वापस ले लिया। रजनीकांत के इस फैसले के बाद उनके फैन्स काफी दुखी हैं। अभिनेता के फैन क्लब के सदस्यों ने रविवार को चेन्नै में प्रदर्शन किया। फैन्स ने अनुरोध किया कि वह चाहते हैं कि रजनीकांत राजनीति में न जाने के फैसले को वापस लें। चेन्नै पुलिस ने वल्लुवर कोट्टम में रजनीकांत के फैन क्लब के सदस्यों को प्रदर्शन करने की अनुमति दी है। रजनीकांत ने 29 दिसंबर को अपने स्वास्थ्य की स्थिति का हवाला देते हुए राजनीति में शामिल न होने की घोषणा की थी। अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किए गए एक बयान में कहा कि उनकी आगामी फिल्म ‘अन्नात्थे’ की शूटिंग के दौरान जो कुछ हुआ, उसे वह भगवान के संदेश के तौर पर देखते हैं। आपको बता दें कि रजनीकांत के ब्लड प्रेशर में उतार-चढ़ाव के बाद उन्हें पिछले शुक्रवार को हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
तमिलनाडु चुनाव लड़ने का लिया था फैसला
रजनीकांत से पहले जनवरी 2021 में एक राजनीतिक पार्टी शुरू करने का ऐलान किया था। उन्होंने 2021 में तमिलनाडु की सभी 234 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा की थी। रजनीकांत के फैन्स उनके राजनीति में आने के फैसले से बहुत खुश थे। रजनीकांत के फैसले से फैन्स दुखी

मेगास्टार की घोषणा के बाद रजनीकांत मक्कल मंद्रम (RMM) में अशांति हो गई। रजनीकांत के प्रशंसकों ने उनके इस फैसले पर निराशा व्यक्त की। उनके फैन्स चाहते हैं कि वह सक्रिय राजनीति में आएं। इससे पहले, मक्कल मंद्रम (आरएमएम) जिला सचिव ने एक बयान जारी करके कैडरों को तमिलनाडु की राजधानी में चुनावी राजनीति से बाहर निकलने के रजनीकांत के फैसले के विरोध में भाग नहीं लेने के लिए कहा था।

प्रशंसकों ने किया विरोध-प्रदर्शन
दक्षिण सुपरस्टार रजनीकांत द्वारा चुनावी राजनीति से बाहर निकलने की घोषणा के बाद, थलाइवर के प्रशंसकों ने चेन्नै में उनके निवास के पास विरोध प्रदर्शन करके अपना असंतोष व्यक्त किया।