जन विश्वास यात्रा में उमड़ी भीड़ को देखकर साफ हो गया कि 350 सीट जीतकर भाजपा की सरकार बनेगी: अनिल राजभर

0
124

जौनपुर: 2 जनवरी 22,
भारतीय जनता पार्टी द्वारा निकाली गयी जन विश्वास यात्रा आज अंतिम दिन भी पूरे जोर शोर से निकली। यह यात्रा जौनपुर के 8 विधानसभा क्षेत्रों में घुमी। यह यात्रा पूरे जनपद में जिन-जिन स्थानों पर गयी, वहा यात्रा पहुचने के पहले ही भारी संख्या में लोगो का हुजूम, यात्रा के स्वागत को इकठ्ठा हो जाता था। तीसरे दिन भी यात्रा के स्वागत में लोगो की भारी संख्या हर स्वागत के स्थानों पर रही। जन विश्वास यात्रा में उमड़ी भीड़ को देखकर यात्रा लेकर चलने वाले नेता प्रसन्न दिखे और साफ कर दिया कि पुनः 2022 में 350 से अधिक सीटों के साथ भाजपा की सरकार बनेगी।

इसके पहले भाजपा की जन विश्वास यात्रा देर रात बदलापुर से चलकर शाहगंज विधानसभा के खुटहन में जन सभा हुई। जिसकी बीच बीच मे द्वार बनाकर पुष्प वर्षा करके यात्रा का स्वागत किया गया। टिकट के दावेदारों ने भीड़ जुटाकर ताकत का एहसास भी कराया। इससे पदाधिकारी व अतिथि गदगद दिखे।

जनसभा में राष्ट्रीय सचिव विनोद सोनकर ने मोदी-योगी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं और एक बार फिर भाजपा सरकार बनाने का दम भरा, उन्होंने आगे कहा कि जब से जौनपुर में जन विश्वास यात्रा लेकर आया हु तभी से सुन रहा हूँ कि जगह-जगह भाजपा के पोस्टर फाडे गये है, जो भी पोस्टर फाड़े है उनको चिन्हित कर लिया गया है। योगी राज है गलत करने वाले को सजा अवश्य मिलेगी।

सपा सरकार गुंडो और माफियाओ की सरकार थी, वह कट्टे और दुपट्टे की राजनीति करते है: अनिल राजभर

बतौर मुख्य अतिथि अनिल राजभर ने कहा कि भाजपा सरकार में विकास की गंगा बह रही है। किसानों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जितना किया है, उतना किसी सरकार ने नहीं किया। कांग्रेस सरकार ने हमेशा किसानों को धोखा दिया है, मिशन 2022 में भाजपा के समक्ष कोई चुनौती नहीं है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कामकाज से जनता खुश है।

उन्होंने आगे कहा कि सपा सरकार द्वारा किए गये भ्रष्टाचार अब उजागर हो रहे है। घर और उसकी दीवारों से योगी जी का बुलडोजर करोड़ो रूपये निकाल रहा है। उन्होंने पूर्ववर्ती सरकार को गुंडे एवं माफियाओं की बताते हुए कहा कि ये कट्टे और दुपट्टे की राजनीति करते रहे है। उन्होंने आगे बगैर नाम लिए कहा कि हमारी ही बिरादरी का एक नेता अपने पूर्वजों के बताए रास्ते से भटक कर अब असलम राजभर बन कर वोटकटवा की राजनीति कर रहा है।

चाचा ताऊ की राजनीति करने वाले को उखाड़ फेंकेगी: धर्मवीर प्रजापति

विशिष्ट अतिथि राज्य मंत्री धर्मबीर प्रजापति ने कहा कि अब जनता जागरुक हो चुकी है। चाचा ताऊ जैसे वंशवाद की सरकार को उखाड़ फेंकेगी। उन्होंने दावा किया कि 2022 में भाजपा साढ़े तीन सौ के पार जायेगी। बिशिष्ट अतिथि संगम लाल गुप्ता ने कहा कि भाजपा सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के सिद्धांत पर काम रही है।

जन विश्वास यात्रा का सुभारम्भ सुबह शाहगंज बाजार से हुई जगह जगह भव्य स्वागत हुआ और जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह ने सूरापुर बार्डर पर जन विश्वास यात्रा को सुल्तानपुर के जिलाध्यक्ष को सौंपकर पुनः जौनपुर वापस हो गये।

उक्त अवसर पर जिला उपाध्यक्ष संतोष सिंह, राकेश वर्मा, अखिलेश मिश्रा अखिल, चेयरमैन गीता जायसवाल, प्रदीप जायसवाल, नरेन्द्र उपाध्याय, मण्डल अध्यक्ष सुनील अग्रहरी, भोला सिंह भीम, चिंताहरण शर्मा, शौरभ सिंह बनकट इत्यादि लोग उपस्थित रहे।

जौनपुर से रवीद्र मिश्र की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here