झालावाड़

0
1

चाकू की नोक पर लूटपाट करने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार

मारूति वैन सवार परिवार से की थी मारपीट व लूटपाट

झालावाड़। कोतवाली पुलिस ने शहर में चाकू की नोक पर मारपीट कर लूटपाट करने वाले तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी हेमन्त गौतम ने बताया कि गत 22 अप्रेल को फरियादी व  उसका परिवार ग्राम अकावद से मारूति वैन से सगाई कार्यक्रम में मोड़क जा रहे थे। बाघेर घाटी से एक मोटरसाइकिल पर सवार 3 व्यक्ति वैन के बार बार आगे-पीछे चल रहे थे। मारूति वैन सवारों ने उनके डर से गाड़ी को रास्ते में कहीं नहीं

रोका।

झालावाड शहर में जैसे ही मारूति वैन सब्जीमंडी किसान भवन के पास धीमी गति से चलने लगी तो मोटरसाइकिल सवार तीनों व्यक्तियों ने मोटरसाइकिल को मारूति वैन के आगे खड़ी कर उसके अन्दर से फरियादी व उसके बेटे मारूति वैन  चालक विष्णु को चाकू की नोक पर उतारा व विष्णु की जेब से 500 रुपए व आधार कार्ड छीन लिया तथा फरियादी की बेटी काली बाई का मंगलसूत्र छीनने का प्रयास किया। फरियादी के साथ मारपीट कर चोट पहुंचाई और फरार हो गए।

थानाधिकारी गौतमने बताया कि वारदात को लेकर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों लुटेरों सेानु पुत्र रामलाल भील निवासी गागरोन रोड झालावाड़, राहुल उर्फ  रावल पुत्र गजेन्द्र सिंह निवासी रतनपुरा थाना सारोला, रिंकु उर्फ राजकुमार उर्फ  हंसराज पुत्र घनश्याम मीणा निवासी लीमी थाना खानपुर को गिरफ्तार कर लिया तथा उनसे लूट की राशि एवं वारदात में प्रयुक्त मोटरसाइकिल को बरामद किया है।