दिवंगत सीडीएस जनरल विपिन रावत के भाई सेवानिर्वित कर्नल विजय रावत ने की बीजेपी के लिए मतदान की अपील

2
80

कर्नल रावत ने गिनाए मोदी के कार्य

देहरादून 22 जनवरी,
दिवंगत सीडीएस जनरल विपिन रावत के भाई और हाल में ही भाजपा में शामिल सेवानिर्वित कर्नल विजय रावत ने पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में कहा कि पीएम मोदी जी की लीडरशिप और भाजपा की राष्ट्रवादी विचारधारा से प्रभावित होकर वह पार्टी में आए हैं | उन्होने बताया कि वह लंबे समय से स्वास्थ्य कारणों से समाज में कार्य करने में अक्षम रहे लेकिन अब रजीनीति के माध्यम से प्रदेशवासियों और देश की सेवा के लिए वह तत्पर हैं |

इस अवसर पर कर्नल रावत ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार द्धारा भारतीय सेना के सम्मान के लिए उल्लेखनीय कार्य किए है | चाहे दशकों से लंबित वन रैंक वन पेशंन का लाभ पूर्व सैनिकों को दिलाने की बात हो, चाहे भारतीय सेना के आधुनिकीकरण के लिए नए-नए साजो सामान मुहैया कराने की बात हो जिसमें आधुनिक तकनीक के साथ-साथ राफेल जैसे अत्याधुनिक विमान सेना को सुर्पुद कराया। देश की सीमाओं पर तैनात जवानो की जरूरत को समझा और उन्हे आधुनिकतम साझो-सामान से लैस किया। महिलाओं को बराबरी का अधिकार देते हुए स्थायी कमीशन के साथ महिलाओ की भर्ती बढाई गई।
उन्होने कहा कि हमारा प्रदेश दो-दो सीमावर्ती देशो से लगा हुआ है | ऐसे में अपनी सीमाओं की मजबूती के लिए भारतमाला प्रोजेक्ट के तहत सड़कों का जाल विछाया जा रहा है। देश में शहीदों को सही सम्मान देने का काम भी कारगिल युद्ध के समय से ही अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार ने शुरू किया | इस मौके पर उन्होने प्रदेश के पूर्व सैनिको व सैनिक परिवारों व उत्तराखण्ड की जनता से विनम्र आग्रह है कि प्रधानमंत्री मोदी ने सैनिको व देश की रक्षा के लिए जो कार्य किये हैं वह हमारे देश का मान सम्मान बढाने वाले है। इसलिए समय की मांग है कि प्रदेश को विकास, सुरक्षा और समृद्धि देने के लिए चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को अधिक से अधिक मतदान से जिताना आवश्यक है ।

नवीन यादव की रिपोर्ट

2 COMMENTS

  1. It is the best time to make some plans for the future and it’s time to be happy. I’ve read this post and if I could I wish to suggest you few interesting things or tips. Maybe you could write next articles referring to this article. I desire to read even more things about it!

  2. Good web site! I really love how it is simple on my eyes and the data are well written. I am wondering how I could be notified when a new post has been made. I’ve subscribed to your RSS which must do the trick! Have a nice day!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here