धरने का 26वां दिन, सिरसा विकास मिशन ने किया आम आदमी पार्टी की मांगों का समर्थन

1
91

सिरसा 6 दिसम्बर – नगरपरिषद् सिरसा द्वारा 167.5 करोड़ रूपये की लागत से चल रहे पार्कों व निर्माणाधीन गलियों के निर्माण स्थल पर सूचना बोर्ड लगाये जाने की मांग को लेकर आम आदमी पार्टी का लघु सचिवालय में राष्ट्रीय परिषद के सदस्य एवं जिलाध्यक्ष विरेन्द्र कुमार के नेतृत्व में अनिश्चितकालीन धरना 26वें दिन भी जारी रहा। 26 वें दिन धरने का संचालन सिरसा विधानसभा सचिव हरबंस लाल एवं वरिष्ठ उपाध्यक्ष प्रमोद वधवा ने संयुक्त रूप से किया। आज सिरसा विकास मिशन के संयोजक प्रदीप सचदेवा धरने पर पहुंचे और आम आदमी पार्टी की सूचना बोर्ड लगाये जाने की मांगों का समर्थन किया। सिरसा विकास मिशन के संयोजक प्रदीप सचदेवा ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सिरसा में चल रहे विकास कार्यो पर सूचना बोर्ड लगाने की छोटी-सी मांग है, लोकतांत्रिक व्यवस्था में सरकार यह छोटी-सी मांग भी जब पूरी नही कर पा रही तो बड़े शर्म की बात है यह लोकतांत्रिक व्यवस्था के लिए। लोकतंत्र को तो सरकार और प्रशासन ने जूते की नोक पर रखा हुआ है। अगर जनता सरकार से बड़ी मांग करेगी तो सरकार का बड़ी मांगों को लेकर क्या रुख अख्तयार होगा, बहुत बड़ा सवाल पैदा करता है। सूचना के बोर्ड क्यों नही लगाये जा रहे, कितना बजट है, क्या सामग्री प्रयोग होगी, इतना ही तो बताना है जनता को, ये भी कोई मांग है क्या? सिरसा विकास मिशन आम आदमी पार्टी की मांगों का समर्थन करता है और सिरसा की जनता से अपील करता है कि आम आदमी पार्टी सिरसा के विकास और जनता की लड़ाई लड़ रही है। सिरसावासी आम आदमी पार्टी की मांगों का समर्थन करें और सरकार को मजबूर करें।
जिलाध्यक्ष विरेन्द्र कुमार ने बताया सिरसा के विकास के लिए 167 करोड़ रूपया आया था और नगरपरिषद् व जिला प्रशासन के अधिकारियों ने इसका मिलकर गबन किया है तथा राशि का उपयुक्त तरीके से प्रयोग नही किया गया है। जिन गलियों का करार 3 से 5 साल का था, वो गलियां एक से दो महीने में ही टूट गई, इसलिए सरकार सूचना के बोर्ड जल्दी-से-जल्दी लगवाये। आम आदमी पार्टी का यह अनिश्चितकालीन धरना लघुसचिवालय में शहर सिरसा में 167.5 करोड़ रूपये के चल रहे विकास कार्यो में सूचना के बोर्ड लगाने की मांग को लेकर जारी है। आम आदमी पार्टी नागरिकों को जागरूक करने के लिए प्रयासरत है कि वे अपने वार्ड में हो रहे निर्माण की निगरानी रख सकें और सिरसा के कथित भ्रष्ट नेताओं द्वारा की जा रही सरेआम लूट पर अंकुश लगा कर शहर का वास्तविक विकास किया जा सके, परन्तु प्रशासन द्वारा अभी तक सूचना बोर्ड नहीं लगवाये गये है। आज के धरने पर पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी राकेश जैन, ,जिला महासचिव ताराचन्द फौजी, युवा संगठन मंत्री सौरव राठौर, सचिन तनेजा ,आयुष, वरिष्ठ नेता ओमप्रकाश कपड़ेवाला, युवा जिला अध्यक्ष राजन हिंदुस्तानी, संगठन मंत्री महाबीर कंडेला, कृष्ण पंजुआना, हरीश गर्ग, राजेन्द्र भारद्वाज आदि मौजूद थे।

1 COMMENT

  1. Undeniably believe that which you said. Your favorite reason seemed to be on the web the simplest thing to be aware of. I say to you, I certainly get irked while people consider worries that they plainly do not know about. You managed to hit the nail upon the top and defined out the whole thing without having side effect , people could take a signal. Will probably be back to get more. Thanks

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here