नई दिल्ली: अनुभवी बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने उस समय को एक बार फिर से याद किया, जब उन्होंने पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के साथ होटल का रूम साझा किया था

0
138

अनुभवी बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने उस समय को एक बार फिर से याद किया, जब उन्होंने पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के साथ होटल का रूम साझा किया था. दो बार के विश्व कप विजेता कप्तान धोनी ने हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया है. उथप्पा ने आईएएनएस से बातचीत में कहा कि धोनी के साथ उनका मैदान के अंदर और बाहर बिताए गए कुछ बेहतरीन पल रहे हैं.
इरफान पठान का दावा, सचिन तेंदुलकर के इस रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं विराट कोहली, उथप्पा ने कहा, ‘उनके साथ खेलना बहुत शानदार था. मैंने धोनी के साथ कुछ बेहतरीन पल साझा किए हैं. हमने उनकी कप्तानी में कुछ शानदार करतब हासिल किए. जाहिर है, 2007 का टी20 वर्ल्ड कप जीतना एक पल था, जिसे हम सभी संजो रहे हैं. ये हर दिन नहीं है कि आप अपने देश के लिए वर्ल्ड कप जीतें. मैं कहना चाहूंगा कि वह क्षण है जिसे मैं पूरी तरह से संजोना चाहता हूं.’ उथप्पा ने भारतीय टीम के लिए अपना आखिरी मैच जिम्बाब्वे के खिलाफ 2015 में खेला था. वह आईपीएल के 13वें सीजन में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलेंगे. उथप्पा ने भारतीय टीम के लिए अपना आखिरी मैच जिम्बाब्वे के खिलाफ 2015 में खेला था. वह आईपीएल के 13वें सीजन में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलेंगे.'(UNA)