दीपनगर थाना क्षेत्र का नवीनगर गांव सोमवार को गोलियों की आवाज से थर्रा गया। छेड़खानी के विवाद में दो गुटों के बीच जमकर फायरिंग और रोड़ेबाजी हुई। ग्रामीण दर्जनभर राउंड फायरिंग का आरोप लगा रहे हैं। हालांकि किसी के जख्मी होने की सूचना नहीं है। सूचना पाकर पुलिस वहां पहुंच गयी। पुलिस ने घटनास्थल से 4 खोखा बरामद की है। पुलिस ने 14 नामजद व 25 अज्ञात के खिलाफ एफआईआर की है।

लोगों की मानें तो कुछ युवक क्रिकेट खेल रहे थे। उसी दौरान कुछ बदमाशों ने समीप से गुजरने वाली महिलाओं पर कमेंट किया। इसके बाद दोनों पक्षों के लोग पथराव करने लगे। बदमाश फायरिंग करने लगें। गोलीबारी करने वाले सभी बदमाश आपराधिक प्रवृत्ति के बताए जा रहे हैं। कुछ ग्रामीण दबी जुबान में कह रहे हैं कि लूट का रुपया बंटवारा करने के लिए विवाद हुआ था। इसी विवाद में गोलीबारी हुई। घटना के बाद ग्रामीणों में दहशत देखा जा रहा है।

एसपी निलेश कुमार ने बताया कि खेलने के दौरान कुछ लोगों ने छेड़खानी की। इसी वजह से तकरार हुई। एहतियातन बाबा मणीराम अखाड़ा के समीप अस्थायी पुलिस पिकेट की स्थापना की जाएगी। थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस की ओर से 14 नामजद व 25 अज्ञात बदमाशों पर एफआईआर दर्ज की गई है। एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया। फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।