नाल्को सीपीपी ट्रेड यूनियनों के चुनाव में देरी और धन की निकासी पर प्रेस कॉन्फ्रेंस

2
264

UNA News
Odisha Bureau

नाल्को हर दो साल में चुनाव करवाती है। इस चुनाव के साथ, विजेता ट्रेड यूनियनों को प्राथमिकता के आधार पर विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करने के लिए आमंत्रित किया जाएगा, और उन्हें नाल्को के उत्पादन, बिक्री और अन्य गतिविधियों के विभिन्न पहलुओं पर चर्चा करने का अवसर मिलेगा, लेकिन विडंबना यह है कि पिछला चुनाव 2020 तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। कुछ अन्य ट्रेड यूनियनों के बीच असहमति के कारण यह अभी तक नहीं हुआ है।


ओडिशा उच्च न्यायालय ने चुनाव से पहले किसी मान्यता प्राप्त निकाय का चुनाव करने के लिए एनएससीयू की मदद मांगी है। हालांकि, कुछ संगठनों ने चुनाव को 20 अप्रैल तक स्थगित करने की मांग करते हुए सुप्रीम कोर्ट में मुकदमा दायर किया है। हालांकि, एनएससीयू ने कहा है कि उप-चुनावों में, एनसीसीयू नाल्को प्रशासन के मनमाने नियम और केंद्र सरकार की निजीकरण नीति का विरोध करने में सक्षम होगा। नाल्को के अपने बिजली संयंत्रों में उत्पन्न कोयले, पानी, राख आदि की समस्याओं को हल करने के अलावा, नाल्को पर नाल्को वर्कर्स कांग्रेस के प्रस्तावों को नाल्को वर्कर्स कांग्रेस के प्रस्तावों के साथ ठीक से लागू किया जा सकता है।

2 COMMENTS

  1. Great post and straight to the point. I don’t know if this is really the best place to ask but do you guys have any thoughts on where to employ some professional writers? Thx 🙂

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here