पटना : छात्र जेडीयू नेता कन्हैया कौशिक की हत्या के आरोपी कुश शर्मा को पटना पुलिस की विशेष टीम ने दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया है

11
296

पटना : छात्र जेडीयू नेता कन्हैया कौशिक की हत्या के आरोपी कुश शर्मा को पटना पुलिस की विशेष टीम ने दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया है. मालूम हो कि कन्हैया कौशिक की हत्या होली के दिन पोस्टर पर फोटो नहीं छपने के विवाद को लेकर गोली मारकर कर दी गयी थी. इस साल होली मार्च के दूसरे सप्ताह में थी. करीब साढ़े पांच महीने बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

जानकारी के मुताबिक, राजधानी पटना के शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के पटेल नगर में जेडीयू के छात्र नेता कन्हैया कौशिक की हत्या होली की शाम को गोली मार कर कर दी गयी थी. वहीं, वारदात के दौरान कन्हैया कौशिक के साथी चंदन के हाथ में भी गोली लगी थी.

पटना के एएन कॉलेज के छात्र कन्हैया कौशिक की हत्या का कारण पोस्टर पर आरोपित का नाम नहीं होने की बात सामने आयी थी. बताया गया था कि होली मिलन समारोह के एक कार्यक्रम के पोस्टर में आरोपित कुश शर्मा का नाम बैनर में नहीं था. इसके लिए कुश शर्मा कन्हैया कौशिक को दोषी मानता था.

कन्हैया कौशिक और कुश शर्मा के बीच पोस्टर में नाम नहीं होने की बात को लेकर हत्या से पहले झगड़ा भी हुआ था. झगड़े के बाद कन्हैया कौशिक ने कुश शर्मा के खिलाफ एसके पुरी थाने मे लिखित शिकायत दर्ज करायी थी. बतया जाता है कि इसी बात से बौखलाये कुश शर्मा ने कन्हैया की हत्या कर दी.

बताया जाता है कि कुश शर्मा ने समझौता करने के नाम पर कन्हैया कौशिक को पटेल नगर में बुलाया. पटेल नगर पहुंचने पर कन्हैया और उसके दोस्त चंदन को गोली मार दी गयी. दोनों घायलों को अस्पताल ले जाया गया, जहां कन्हैया ने दम तोड़ दिया. इसके बाद पटना के एसएसपी ने मामले को लेकर सिटी एसपी के नेतृत्व मे एसआइटी गठित की थी.

11 COMMENTS

  1. I in addition to my friends were looking through the best helpful hints from your web blog and so the sudden I had a terrible feeling I never thanked the website owner for those secrets. All of the people had been absolutely warmed to see all of them and have now extremely been tapping into them. Appreciate your really being so considerate and also for having such extraordinary information millions of individuals are really desperate to understand about. Our sincere apologies for not expressing gratitude to earlier.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here