पटना- पटना में अपराधियों ने दुकानदार को मारी गोली

0
2
पटना सिटी में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. अपराधियों द्वारा एक के बाद एक आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. बावजूद इसके पुलिस इन घटनाओं को रोक पाने में पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला खाजेकला थाना क्षेत्र के मच्छरहट्टा मोड़ का है, जहां शनिवार की रात करीब दस बजे हथियारबंद अपराधियों ने एक दुकानदार को गोली मार दी.गंभीर रूप से घायल दुकानदार को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी स्थिति चिंताजनक बताई जाती है. घायल दुकानदार की पहचान खाजेकला थाना क्षेत्र के टेढ़ी घाट निवासी रवि कांत कुमार के रूप में की गई है.

बताया जाता है कि मच्छरहट्टा मंडी में दुकान चलाने वाले रविकांत अपनी दुकान बंद कर टेढ़ी घाट स्थित अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान मच्छरहट्टा मोड़ के पास पहले से घात लगाए अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए.

जानलेवा हमला का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है. परिजनों ने भी जानलेवा हमले के कारणों को बताने में असमर्थता जताई है. वहीं मौके पर मौजूद पटना सिटी के एडिशनल एसपी बलिराम चौधरी ने दो गोली लगने की बात दोहराते हुए जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है।