पटना, बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 2020) को लेकर  साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में सीएम नीतीश कुमार ने लालू यादव की रैली को याद किया

0
10

पटना, बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 2020) को लेकर  साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने लालू यादव की रैली को याद किया. उन्होंने झारखंड में कहा कि चुनावी सभाओं में जुटने वाली भीड़ का कोई मतलब नहीं होता. 2010 चुनाव के दौरान लालू प्रसाद की रैलियों में जुटने वाली भीड़ को याद कीजिए. नतीजा सबके सामने है. दरअसल उनसे तेजस्वी की सभा में जुटने वाली भीड़ को लेकर सवाल किया गया था.
राजद पर साधा निशाना
राजद के 10 लाख नौकरी देने के चुनावी वादे पर नीतीश कुमार ने कहा कि सिर्फ प्रचार के लिए बात करने का कोई मतलब नहीं होता. नौकरी देने की एक व्यवस्था होती है, तरीका होता है. सिर्फ प्रचार के लिए कही गई बातों का कोई तुक नहीं है. ये लोग बेतुकी बाते कर हैं. राजद पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि लालू-राबड़ी राज में 15 साल में मात्र 95 हजार नौकरी दी गई, जबकि हमारी सरकार ने 6 लाख से ज्यादा नौकरियां दीं. उन्होंने राजद के चुनावी वादे पर सवाल उठाते हुए कहा कि इतनी बड़ी संख्या में सरकारी नौकरी कहां से आएंगी?(UNA)