पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग के लिए प्रचार आज शाम में थम जाएगा

0
136

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग के लिए प्रचार आज शाम में थम जाएगा। सभी पार्टिंयां अपने अंतिम क्षणों में आज पूरी ताकत झांक रहीं हैं। इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा औरंगाबाद में चुनावी रैली को संबोधित करने वाले हैं। नड्डा की दूसरी रैली पूर्णिया में भी होने वाली है। आज मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार व तेजस्‍वी यादव भी ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। जीतन राम मांझी भी सिकंदार में जनता से रूबरू होंगे। भोजपुरी स्‍टार व बीजेपी नेता मनोज तिवारी तथा भोजपुरी स्‍टार दिनेश लाल निरहुआ भी चेनारी, बेलहर व पिरपैंती में वोट मांगेंगे। बिहार में आज की चुनावी हलचल को जानने के लिए बने रहिए हमारे साथ।
11:30 बजे: चुनाव में जीत के लिए लालू पर तंत्र-मंत्र का सारा लेने का आरोप। सुशील मोदी ने लगाया आरोप। तेजस्‍वी ने दी तीखी प्रतिक्रिया।
11:00 बजे: चिराग पासवान के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर सात निश्‍चय में घोटाला के आरोप पर जेडीसू ने पलटवार किया है। जेडीयू के अजय आलोक बोले: चिराग को लालटेन के साथ जलने का मन है।
10:30 बजे: हिंदुस्‍तानी अवाम मोर्चा के अध्‍यक्ष व पूर्व मुख्‍यमंत्री जीतन राम मांझी आज सिकंदरा में जनता को रूबरू होंगे। वे एनडीए प्रत्‍याशियों के लिए वोट मांगेंगे।
10:00 बजे: आज मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार की चुनार्वी रैलियां भी हैं। आरजेडी नेता तेजस्‍वी यादव भी आज 13 चुनावी रैलियां करेंगे।
09:30 बजे: भोजपुरी स्‍टार व बीजेपी नेता मनोज तिवारी आज दिनारा, बेलहर, रामगढ़ व बिहटा में रैलियों को संबोधित करेंगे। मनोज तिवारी दिल्‍ली बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्‍यक्ष भी हैं।
09:00 बजे: आज औंरगाबाद व पूर्णिया में वोट मांगने जाएंगे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा। नड्डा राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के प्रत्‍याशियों के लिए वहां चुनावी रैलियां करेंगे।(UNA)