नगर थाना क्षेत्र के हथसारगंज स्थित मुजफ्फरपुर के सांसद अजय निषाद की गैस एजेंसी से अपराधियों ने रविवार की सरे शाम साढे 16 लाख रुपए लूट लिए। लगभग एक दर्जन की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया। लूट के दौरान अपराधियों ने गैस गोदाम के कर्मियों को बंधक बनाया और मारा पीटा भी। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी सीसीटीवी कैमरे की हार्डडिस्क और एक कर्मी की बाइक अपने साथ लेते गए। घटना कि सूचना पर नगर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची मामले की जांच में जुट गई है।

घटना के संबंध में गैस गोदाम के केयर टेकर उमेश कुमार ने बताया कि शाम के करीब सात बजे के लगभग ऑफिस में बैठकर हमलोग काम निपटा रहे थे। इस दौरान एजेंसी के कुछ कर्मी और एक कस्टमर भी साथ में थे। अचानक लगभग आठ की संख्या में हथियारबंद अपराधी कमरे में घुसे और हमलोगों के सिर पर पिस्तौल तान दिया। इसके बाद एक बदमाश ने आलमीरा की चाभी मांगी। वह देखने में करीब छह फिट का हट्टाकट्टा नौजवान था। अपराधियों को जब हम लोगों ने चाबी नहीं दी और टालमटोल की तो अपराधियों ने मारना-पीटना शुरू किया। गर्दन रेतने के लिए उन्होंने धारदार हथियार भी निकाल लिया। इसके बाद उन्हें दीवार पर टंगी चाभी मिल गई और आलमीरा से रुपए निकालने लगे। अपराधी अपने साथ एक काले रंग का बैग भी लाए थे, इसी बैग में अपराधी रुपए भरने लगे।

इनमें से एक अपराधी ने गोदाम के केयर टेकर उमेश कुमार का हाथ मोबाइल चार्जर के तार सें बांध दिया। एक सुतली से एक और व्यक्ति का हाथ बांध दिया। बैग में रुपए भरने के दौरान हीं इनकी नजर सीसीटीवी के कैमरे पर पड़ी। इसके बाद अपराधियों ने कैमरे की हार्ड डिस्क को खोल लिया। जाते समय सभी अपराधी कमरे में मौजूद लगभग पांच लोगों के मोबाइल भी अपने साथ ले जाने लगे। कमरे से बाहर निकलकर अपराधियों ने गैस एजेंसी के एक कर्मी रघुनाथ सिंह की बाइक की चाबी मांगी और अपने साथ लेते गए। घटना कि सूचना पर नगर थानाध्यक्ष अंजनी कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे । पुलिस ने लूट की इस वारदात के बाद ताबड़ताड़ कई संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी की, लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा।