पटना, । जन अधिकार पार्टी (JAP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव (Pappu Yadav) अपराधियों को गोली मार देने के पक्ष में हैं। कहते हैं कि पगलाए हाथी को गोली ही मारते हैं।

0
220

पटना, । जन अधिकार पार्टी (JAP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव (Pappu Yadav) अपराधियों को गोली मार देने के पक्ष में हैं। कहते हैं कि पगलाए हाथी को गोली ही मारते हैं। उन्‍होंने यह बयान दरभंगा में स्‍वर्ण व्‍यवसायी से करोड़ों की लूट के मामले (Darbhanga Gold Loot Case) में दिया है। पप्‍पू यादव ने लूट के शिकार अलंकार ज्वेलर्स के मालिक पवन कुमार लाठ से मुलाकात के बाद यह बात कही।
कहा: भ्रष्ट अधिकारियों और नेताओं को निबटा देना जरूरी

जन अधिकार पार्टी के अध्‍यक्ष पप्पू यादव ने दरभंगा में लूट के शिकार स्‍वर्ण व्‍यवसायी से मुलाकात की। घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्‍होंने कहा कि इसमें प्रशासन व कुछ छुटभैये नेताओं की मिलीभगत है। अगर लूटा गया सोना बरामद नहीं होता है तो मान लीजिए कि इसका बंटवारा प्रशासन के भ्रष्‍ट लोगों तथा कुछ छुटभैये नेताओं के बीच हो गया। पप्‍पू यादव ने कहा कि इस बड़ी घटना के इतने दिनों बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। इसके बावजूद दोषी पुलिस अधिकारियों को निलंबित या बर्खास्त नहीं किया गया है। पप्‍पू ने यह भी कहा कि बिहार में भ्रष्ट अधिकारियों और नेताओं की संपत्ति की जांच कर उन्हें निबटा देना चाहिए। अपराधियों को चैलेंज: एक साथ आकर कर लें दो-दो हाथ

पप्पू यादव इतने पर ही नहीं रुके। उन्‍होंने कहा कि उनकी इच्‍छा तो यह है कि वे अपराधियों को घेर कर मार दें, लेकिन कानून के आगे हाथ बंधे हुए हैं। कानून इसकी इजाजत नहीं देता है। उन्‍होंने बिहार के सभी अपराधियों को चुनौती देते हुए कहा कि वे एक साथ किसी मैदान में आ जाएं और उनसे दो-दो हाथ कर देख लें। उन्‍होंने अपराधियों को ‘पागल हाथी’ करार देते हुए कहा कि यदि हाथी पागल हो जाए ताे उसे गोली मार दिया जाता है। बिहार बंद करा जनता के बीच लाएंगे सरकार की नाकामी
पप्‍पू यादव ने पटना से अपहृत राजेश का मामला भी उठाया। कहा कि वे पुलिस-प्रशासन को एक सप्‍ताह का समय दे रहे हैं। अगर एक सप्ताह में पटना से अपहृत राजेश और दरभंगा में लूटे साेने की बरामदगी नहीं हुई तो वे सरकार की नाकामी को जनता के बीच लाने के लिए बिहार बंद कराएंगे। इसके पहले वे पटना और दरभंगा बंद भी करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here