पटना

0
2

पटना-भाजपा उम्मीदवार रमा देवी के कमरे से लाखों रुपये बरामद, मामला दर्ज

बिहार के शिवहर से भाजपा उम्मीदवार रमा देवी के कमरे से चार लाख रुपये मिलने के बाद उनपर एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस ने बताया कि शनिवार को पूर्वी चंपारण जिले के एक होटल से 4 लाख रुपये की नकदी बरामद होने के बाद शिवहर से भाजपा उम्मीदवार रमा देवी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।शिकायत मिलने के बाद मोतिहारी के छतौनी स्थित एक होटल में शुक्रवार को देर रात पुलिस और प्रशासन की टीम ने छापेमारी की। छापेमारी में भाजपा उम्मीदवार रमा देवी के कमरे से चार लाख से रुपये से अधिक की राशि मिली है। प्रशासन ने उक्त राशि को जब्त कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

रमा देवी ने अपने बचाव में संवाददाताओं से कहा कि ‘मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है। लोग चुनाव के दौरान दान देते हैं। पुलिस को लेनदेन का विवरण दिया जाएगा।’  शिवहर लोकसभा मोतिहारी जिले में आता है। लिहाजा भाजपा उम्मीदवार रमा मोतिहारी स्थित अपने एक रिश्तेदार के होटल से ही अपना दफ्तर चला रही थीं।

प्रशासन को सूचना मिली कि वहां से मतदाताओं को प्रलोभन देने की बात सामने आ रही है। जिसके बाद जब पुलिस ने होटल की जांच की तो एक कमरे से 4 लाख से ज्यादा रूपये बरामद किए गए।  बता दें कि पुलिस ने भाजपा प्रत्याशी रमा देवी के अलावा पूर्वी चंपारण के आरएलएसपी प्रत्याशी आकाश सिंह के होटल की भी पुलिस ने तलाशी ली।