पूरे हर्षाेल्लास, जोश व उत्साह के साथ बनाया जाएगा जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह : उपायुक्त अनीश यादव

0
82

सिरसा, 17 जनवरी।।(सतीश बांसल )
उपायुक्त अनीश यादव ने बताया कि हरियाणा सरकार ने कोविड-19 महामारी के फैलाव के मद्देनजर निर्णय लिया है कि गणतंत्र दिवस समारोह 2022 के अवसर पर स्वतंत्रता सेनानियों को जिला प्रशासन द्वारा उनके आवास पर जाकर सम्मानित किया जाएगा। उन्होंने बताया कि जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह पूरे हर्षाेल्लास, जोश व उत्साह के साथ बनाया जाएगा।
उन्होंने बताया कि हरियाणा सरकार द्वारा जारी निर्देशानुसार कोविड-19 महामारी के फैलाव के मद्देनजर, गणतंत्र दिवस समारोह के लिए विभिन्न कार्यक्रमों या गतिविधियों का आयोजन के दौरान निवारक उपायों का पालन करना आवश्यक है जैसे सामाजिक दूरी बनाए रखना, मास्क पहनना, समुचित सेनेटाइजेशन रखना, उचित स्वच्छता, बड़ी सभाओं से बचना, कमजोर व्यक्तियों का बचाव करना तथा गृह मंत्रालय और स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी कोविड-19 से संबंधित सभी दिशा-निर्देशों और स्टैण्डर्ड ऑपरेटिंग प्रोसीजर (एसओपी) का पालन करना आदि शामिल हैं।
उन्होंने बताया कि जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस कार्यक्रम में सरकार की हिदायतों अनुसार नियमों की पालना सुनिश्चित की जाएगी और निर्धारित सीमा के अनुरूप लोग शामिल हो सकेंगे। इसके अतिरिक्त कोई पीटी शो नहीं होगा। कमजोर व्यक्तियों, 10 वर्ष से कम उम्र के बच्चों को इन गतिविधियों से दूर रखा जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here