प्रेमिका ने शादी करने की जिद की तो प्रेमी ने प्रेट्रोल छिड़क लगा दी आग, प्रेमिका ने तोड़ा दम, सलाखों के पीछे प्रेमी

0
27

भुवनेश्वर, गंजाम जिले पुरुषोत्तमपुर प्रतापपुर गांव में एक अभावनीय घटना घटी है। शादी करने के लिए जिद करने वाली प्रेमिका को प्रेमी युवक ने पेट्रोल छिड़कर जला दिया है। आग में 80 प्रतिशत तक झुलस चुकी प्रेमिका ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया तो वहीं घटना के बाद फरार होने का प्रयास कर रहे युवक को पुलिस ने दबोचकर सलाखों के पीछे डाल दिया है। मृतक प्रेमिका कविसूर्यनगर थाना कलम्ब गांव की रहने वाली है जबकि अभियुक्त प्रेमी प्रतापपुर गांव का रहने वाला है, जिसका नाम कृष्णचन्द्र साहू है।
खबर के मुताबिक मंगलवार अपराह्न को प्रेमिका युवती ने प्रेमी युवक को प्रतापपुर के पास मौजूद एक अपव्यवहृत फैक्ट्री के पास बुलाया। यहां पर प्रेमिका युवती ने शादी करने की जिद की तो युवक गुस्से में आ गया और फिर उसके शरीर में पेट्रोल डालकर आग लगा दी। प्रेमिका युवती के चिल्लाने की आवाज सुनकर आस-पास खेतों में काम कर रहे लोग वहां पहुंचे तब तक प्रेमी युवक वहां से फरार हो चुका था।
लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। खबर पाकर पुलिस एवं दमकल टीम मौके पर पहुंची। युवती को बचाकर पुरुषोत्तमपुर अस्पताल ले गई। प्रेमिका युवती का शरीर लगभग 80 प्रतिशत तक जल गया था। प्रेमिका युवती की अवस्था गम्भीर होने से उसे पहले पुरुषोत्तमपुर मेडिकल में भर्ती किया गया फिर उसे बरहमपुर मेडिकल को स्थानांतरित कर दिया गया है। यहां पर इलाज के दौरान युवती की मृत्यु हो गई है। हालांकि मृत्यु से पहले पुलिस ने युवती का बयान रिकार्ड कर लिया है।
प्रेमिका युवती ने बयान दिया है कि एक युवक ने उसे जला दिया है। युवक का घर प्रतापपुर गांव में है। युवक का मोबाइल नंबर भी युवती ने दिया। मोबाइल नंबर को ट्रेस कर पुलिस ने फरार होने की फिराक में रहने वाले अभियुक्त प्रेमी युवक कृष्ण साहू को केशपुर से गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही युवक ने जो बाइक का प्रयोग किया था, उसे भी पुलिस ने जब्त कर लिया है।