बिहार की तस्वीर पिछले पांच साल में बदली है:जेपी

0
19

पटना,23 फरवरी।पहली बार बिहार भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद जेपी नड्डा पटना पहुंचे। पटना एयरपोर्ट के बाद वे सीधे भाजपा कार्यलय पहुंचे, जहां पार्टी कार्यालयों का उद्घाटन करने के बाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बिहार की तस्वीर पिछले पांच साल में बदली है और आने वाले नवंबर के विधानसभा चुनाव में नीतीश जी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बने इसके लिए हमें पूरी ताकत लगानी है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि एक बात ध्यान में रखें कि जीत हमारी है।

बता दें कि पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से बात करने के बाद आज शाम करीब चार बजे जेपी नड्डा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से एक अणे मार्ग स्थित उनके सरकारी आवास पर मुलाकात करेंगे।

बता दें कि जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बीच आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भी चर्चा किये जाने की संभावना है। इसके साथ ही जेपी नड्डा अपने बड़े बेटे की शादी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आने का निमंत्रण भी देंगे।

पटना एयरपोर्ट पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का भव्य स्वागत किया गया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने फूल-माला के साथ पार्टी अध्यक्ष का स्वागत किया। उसके बाद नड्डा सीधे भाजपा के प्रदेश मुख्यालय पहुंचे, जहां पार्टी द्वारा तैयार 11 जिला कार्यालय का वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से उदघाटन किया।

पार्टी ने नड्डा के स्वागत और उद्घाटन समारोह की भव्य तैयारियां की हैं। पार्टी कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों और नेताओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार पटना आ रहे नड्डा की आगवानी में राजधानी को भगवामय बना दिया है।

कार्यक्रम में भाजपा के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री सौदान सिंह और राष्ट्रीय महामंत्री व बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव के अलावा तमाम प्रदेश पदाधिकारी व वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे। पार्टी कार्यालय में रिमोट के जरिए नड्डा ने शिलापट से पर्दा हटाया। अब इसके बाद दोपहर में राजकीय अतिथिशाला में कोर कमेटी की बैठक हुई।

सांसद श्री राम कृपाल यादव

टीम अभिमन्यु कुर्जी से जानकारी मिली है कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय श्री जे0पी0 नड्डा जी राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद आज पहली बार बिहार पधारे थे। 11 ज़िलों में नवनिर्मित भाजपा कार्यालय का उद्घाटन उनके कर-कमलों द्वारा हुआ। इस मौके पर मेरे पिताजी पूर्व केन्द्रीय मंत्री और पाटलीपुत्र के माननीय सांसद श्री राम कृपाल यादव को पार्टी ने अरवल ज़िला के कार्यालय के उद्घाटन के मौके पर भेजा था।अरवल से पटना लौटने पर पिताजी ने राजकीय अतिथिशाला में राष्ट्रिय अध्यक्ष जी को पाटलीपुत्र की जनता की तरफ से गुलदस्ता और चादर ओढ़ाकर सम्मानित किया।पटना में जन्में और पले-पढ़े-बढ़े आदरणीय श्री नड्डा जी से मेरे पिता जी का एक राजनीतिक और सामाजिक कार्यकर्ता होने के नाते काफी पुराना परिचय है। जबभी दोनों के बीच की आत्मीयता को देखता हूँ तो अपने आप को गौरवान्वित महसूस करता हूँ।
आलोक कुमार