बिहार में जल्द ही पंचायत चुनाव होने वाले हैं. इस बीच भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए एक अच्छी खबर सामने आयी है. राजगीर में हुए भाजपा के राज्य स्तरीय प्रशिक्षण शिविर में पंचायत चुनाव की भी चर्चा हुइ है

0
139

बिहार में जल्द ही पंचायत चुनाव होने वाले हैं. इस बीच भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए एक अच्छी खबर सामने आयी है. राजगीर में हुए भाजपा के राज्य स्तरीय प्रशिक्षण शिविर में पंचायत चुनाव की भी चर्चा हुइ है. और चुनावी मैदान में उतरने का इरादा बना रहे भाजपा व सहयोगी दलों के कार्यकर्ताओं को भाजपा संगठन के द्वारा सहयोग देने की सलाह दी गई है. यह सलाह पार्टी के संगठन महामंत्री बीएल संतोष ने दी है.

राजगीर में संपन्न हुए भाजपा के प्रशिक्षण शिविर में पार्टी के संगठन महामंत्री बीएल संतोष भी शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने पार्टी में ‘ टॉप टू बॉटम ‘ का संदेश दिया. उन्होंने पार्टी के पदाधिकारियों को बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं से तालमेल बैठाने की सलाह से लेकर उनके घर जाकर कुशलक्षेम पुछने तक का निर्देश दिया.

इस दौरान संगठन महामंत्री ने कहा कि अगर भाजपा का कोई कार्यकर्ता बिहार में होने वाले पंचायत चुनाव में पंचायत प्रतिनिधि का चुनाव लड़ता है तो संगठन उन्हें मदद करे. इस दौरान उन्होंने भाजपा के सहयोगी दल को भी साथ रखा और उनके कार्यकताओं को भी पंचायत चुनाव में उतरने के बाद बीजेपी संगठन के तरफ से सहयोग देने की बात कही.

राजगीर में भाजपा के प्रशिक्षण शिविर में पार्टी के संगठन महामंत्री के अलावा बिहार के दोनों उपमुख्यमंत्री रेणु देवी व तारकिशोर प्रसाद और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल भी मौजूद थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here