बेंगलुरु, कर्नाटक में एक शख्स ने अपने राजनीतिक करियर को बेहतर बनाने के लिए अपनी ही दो साल की बेटी को मौत के घाट उतार दिया

0
43

बेंगलुरु, कर्नाटक में एक शख्स ने अपने राजनीतिक करियर को बेहतर बनाने के लिए अपनी ही दो साल की बेटी को मौत के घाट उतार दिया। एक महीने पहले आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया था, जिसका खुलासा तब हुआ, जब बच्ची की मां ने पुलिस थाने में पति को आरोपी बनाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी। घटना प्रदेश के चित्रदुर्गा जिले की है।
पुलिस ने बताया कि आरोपी निंगप्पा और शशिकला 10 साल पहले रिलेशनशिप में थे लेकिन परिवार ने रिश्ते का विरोध किया तो दोनों अलग हो गए। इसके बाद शशिकला बेंगलुरु आ गई, जहां उसने नर्सिंग का कोर्स करना शुरू कर दिया। वहीं, निंगप्पा ने कपड़ा सिलने की दुकान खोल ली। बाद में उसने राजनीति में भी हाथ आजमाने की कोशिश की। निंगप्पा की शादी भी हो गई लेकिन इसके बावजूद उसने शशिकला के साथ फिर से रिलेशनशिप शुरू किया।
छिपाए रखा रिश्ता
चुपके से निंगप्पा और शशिकला ने शादी भी की, जिसके बाद उनको एक शिरिशा नाम की बच्ची हुई। हालांकि, उन्होंने परिवार से अपने रिश्ते को छिपाए रखा। हाल ही में निंगप्पा ने ग्राम प्रधान के चुनाव में उतरने का फैसला किया। उधर शशिकला की एक प्राइवेट अस्पताल में नौकरी पक्की हो गई। शशिकला के परिवार ने उस पर शादी का दबाव बनाना शुरू कर दिया। इसके बाद शशिकला ने निंगप्पा से अपनी शादी के बारे में परिवार को बताने का आग्रह किया।
दो साल की बच्ची की हत्या
बेटी की हत्या कर किया दफन
इस पर निंगप्पा ने कहा कि वह पंचायत चुनाव में खड़ा होने वाला है और ऐसा करने से उसके चुनाव पर असर पड़ेगा। इसके बाद निंगप्पा ने शशिकला को अपने गांव जाने का सुझाव दिया। उसने कहा कि वह दो साल की बेटी शिरिषा की देखभाल कर लेगा। शशिकला के जाने के बाद निंगप्पा अपनी बेटी को एक सुनसान जगह पर ले गया और वहां उसकी हत्या कर दी। इतना ही नहीं, उसने दो फीट गहरे गड्ढे में उसको दफन भी कर दिया।
आरोपी गिरफ्तार
इधर शशिकला ने फोन पर शिरिषा से बात करनी चाही तो निंगप्पा ने उसे भूल जाने को कहा। इस पर शशिकला को शक हुआ और उसने चित्रादुर्गा की महिला पुलिस थाने में संपर्क किया। निंगप्पा के खिलाफ केस दर्ज कराया, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान निंगप्पा ने कबूल किया कि उसने बेटी का कत्ल कर दिया है, ताकि उसके राजनीतिक करियर पर शशिकला से रिश्ते का असर न पड़े। पुलिस ने आरोपी को कस्टडी में ले लिया है।(UNA)