बेंगलुरु:- बीबीएमपी के बिस्तर आवंटन सॉफ्टवेयर में सुधार के लिए (यूआईडीएआई) के पूर्व अध्यक्ष नीलेकणी को भेजी अर्जी

0
29

बेंगलुरु, सूचना प्रौद्योगिकी के दिग्गज नंदन एम नीलेकणी ने कोविड-19 मरीजों को अस्पतालों में बिस्तर आवंटित करने के लिए तैयार सॉफ्टवेयर को बेहतर बनाने के लिए मदद का हाथ बढाया है। यह जानकारी बेंगलुरु दक्षिण से सांसद तेजस्वी सूर्या ने बुधवार को दी।
सूर्या और तीन भाजपा विधायकों ने मंगलवार को बृहद बेंगलुरु महानगर पालिका (बीबीएमपी) पर कोविड-19 मरीजों के लिए बिस्तर की बुकिंग में अनियमितता का आरोप लगाया था।
सांसद ने बताया कि उन्होंने इंफोसिस के गैर कार्यकारी अध्यक्ष एवं भारतीय विशिषट पहचान प्राधिकरण (यूआईडीएआई) के पूर्व अध्यक्ष नीलेकणी से आज सुबह बात की और बीबीएमपी के बिस्तर आवंटन सॉफ्टवेयर में सुधार के लिए अनुरोध किया।
भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा, ‘‘ उनको बहुत-बहुत आभार जो तुंरत बेहतर प्रौद्योगिकी जानकार को इस काम में लगाया।’’ गौरतलब है कि सूर्या एवं विधायक सतीश रेड्डी, रवि सुब्रमण्या और उदय गरुडचर ने मंगलवार को आरोप लगाया था कि दक्षिण जोन के कोविड-19 वार रूम में कार्यरत कर्मचारी कुछ बिना लक्षण वाले मरीजों के नाम पर बिस्तर की बुकिंग कर अन्य मरीजों को बेच रहे हैं। बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त कमल कांत ने मंगलवार को बताया कि मामले की जांच केंद्रीय अपराध शाखा को दी गई है और दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है और अन्य पूछताछ की जा रही है।