भभुंआ

0
213

भभुंआ मां-बहनों के प्यार-दुलार से संसद की तय करूंगी राह

महागठबंधन की प्रत्याशी व कांग्रेस नेत्री मीरा कुमार ने कहा है कि मां-बहनों के प्यार-दुलार से वह संसद की राह तय करेंगी। इस क्षेत्र के लोगों का प्यार व समर्थन मेरे बाबूजी को आजीवन मिलता रहा है। उनके बाद मुझे भी मिल रहा है। यह मेरा सौभाग्य है कि आपकी मदद से रोहतास-कैमूर की अपनी धरती को नमन व क्षेत्र का विकास करने का मौका मिला है। मुझे आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि आपके आर्शीवाद से इस बार भी आपकी सेवा करने का मुझे मौका मिलेगा। भभुआ प्रखंड के सोनहन व मनिहारी में नुक्कड़ सभा के दौरान उन्होंने बताया कि उनका चुनाव-चिन्ह पंजा है, जिसपर आपको बटन दबाना है। धूप तीख निकल रही है। इसलिए आप सभी भाई-बहन सुबह में ही बूथ पर जाकर वोट दे दें।

उन्होंने कहा कि एनडीए गठबंधन के पास चुनाव में वोट मांगने के लिए कोई मुद्दा नहीं है। उन्होंने जीएसटी, नोटबंदी लागू कर व महंगाई बढ़ाकर तथा नौकरियों के द्वार बंद कर देश में बड़ी समस्या पैदा कर दी है। इसपर प्रधानमंत्री मोदी जी कुछ नहीं बोल रहे हैं। वह किसानों को सुविधा देने, काला धन वापस लाने, सभी लोगों के बैंक खाता में रुपया जमा करने, बेरोजगारों को रोजगार देने के मुद्दे पर भी कुछ नहीं बोल रहे हैं। उन्होंने पांच वर्ष के शासन का वक्त सिर्फ समाज को लड़वाने व बांटने में बीता दिया। उन्होंने अपना व मौजूदा सांसद द्वारा क्षेत्र में किए गए विकास कार्य की तूलना की।

शाम में भभुआ शहर में रोड शो किया। उनके साथ काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे। शहर के कैमूर स्तंभ से शुरू किए गए रोड शो में शामिल लोग मुख्य पथों पर होते हुए चकबंदी रोड तक गए। इस दौरान उनका जगह-जगह उनके समर्थकों ने उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। इस आशय की जानकारी कांग्रेस के अनिल तिवारी ने दी।