भाजपा नेता राहुल रावत, हसनगंज, उन्नाव के पूर्व विधायक राम खिलावन के पुत्र अमित कुमार तथा सौरभ गौतम अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ बसपा में शामिल हुए

0
14

तेज़ी से बढ़ रहा बहुजन समाज पार्टी का आधार


24 नवम्बर
लखनऊ

बसपा की नीतियों और पार्टी की सुप्रीमो मायावती के विचारों से प्रेरित होकर बसपा राष्ट्रीय महासचिव एवं राजयसभा सांसद सतीश चंद्र मिश्र के नेतृत्व में लखनऊ कार्यालय पर भाजपा नेता राहुल रावत, अमित कुमार पुत्र स्वर्गीय राम खिलावन रावत (पूर्व विधायक हसनगंज, उन्नाव) तथा सौरभ गौतम अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ बसपा में शामिल हुए। इस बाबत हुए संक्षिप्त कार्यक्रम में पूर्व मंत्री नकुल दुबे, अरुण द्विवेदी, लखनऊ पश्चिम से बसपा प्रत्याशी मोहम्मद कायम रजा, कपिल मिश्रा, सुनील पटेल, लखनऊ पश्चिम से विधानसभा अध्यक्ष सुनील गौतम, लखनऊ पश्चिम जिला सचिव सलीम खान, लखनऊ जिला अध्यक्ष अखिलेश अंबेडकर उपस्थित थी।
इस सभा को संबोधित करते हुए सतीश चन्द्र मिश्र ने कहा कि हमारे पास बहुत कम समय है और इसी समय में हमें लोगों के पास जाना है। पार्टी और बहन जी के विकास कार्यों के बारे में घर घर जाकर बताना है। मिश्र ने बसपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए आगे कहा कि आपको अपनी अपनी क्षमताओं के अनुसार पार्टी के लिए मेहनत करनी पड़ेगी।अब चुनाव में बहुत कम समय बचा है। और अब घर बैठने से काम नहीं चलेगा।
उन्होने कहा कि हमारा नारा है ‘सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय’। इस नारे को अमलीजामा पहनाने का काम किया बहन जी ने बखूबी किया है। जो मजबूत नहीं थे किसी भी जाति के धर्म के हों उनको आगे बढ़ाने का काम किया। अगर यकीन नहीं आता तो बहन जी के मुख्यमंत्रित्व काल के विकास कार्यों को देखें आप को यकीन हो जाएगा । हम लोग दबे-कुचले नहीं है हमारे पीछे बहन जी का हाथ है। बहन जी ने हमारी ताकत 10 गुनी बढ़ा दी हैं।
समाजवादी पार्टी की सरकार जब आई तो चारो तरफ सिर्फ दंगे-फसाद हुए। और दंगे होते नहीं दंगे कराये जाते हैं। अगर दंगे होते तो बहन जी के कार्यकाल में क्यों कोई भी दंगे नहीं हुए। बहन जी के कार्यकाल में सब लोग सुखी से रहते थे। लेकिन बहन जी के कार्यकाल के बाद गुंडों का राज शुरू हो गया। आज की सरकार में बैठे लोग बहनजी के शासन को याद करके उन्हीं की नकल करके कानून चलाने की कोशिश करते हैं।लेकिन उसके लिए भी क्षमता चाहिए। मिश्र ने आगे कहा कि बहन मायावती ने कानून को हाथ में लेने वालों के प्रति कभी भी नरमी नहीं बरती और उनहनें कभी भी क्षमा नहीं किया।
सतीश चन्द्र मिश्र ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बहन जी ने सिर्फ विकास कार्य किया और 2022 में बसपा की बहुमत की सरकार बनेगी। उन्होने आगे कहा कि बहन जी के विकास कार्यों को सुनते- सुनते लोग थक जाते हैं। इसीलिए बहन जी ने पत्रक जारी करके अपने मुख्यमंत्रीत्व काल के विकास कार्यों को इस पत्रक के माध्यम से बताने का काम किया है। और यकीन मानिए बहन जी द्वारा इतने ज्यादा विकास कार्य किए गए हैं कि इस पत्रक के पन्ने भी कम पड़ गए।
मिश्र ने कहा कि कायम रजा को बहन मायावती ने आशीर्वाद दिया है, इस क्षेत्र के कार्यकर्ताओं का कर्तव्य बनता है कि घर-घर जाकर कायम राजा के लिए वोट मांगे और उन को जीत दिलाएं।
अंत में मिश्र ने पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं की अटूट एकता के बारे में बात काही और कहा कि हम लोगों का उद्देश्य एक है कि हम बंट नही सकते, हमें पूरी एकजुटता के साथ काम करने की जरूरत है और नीले झंडे के साथ बहन मायावती जी को 5वीं बार मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प लेना है।