भुवनेश्वर में वाहनों की जांच कर रहे हवलदार को आटो चालक ने कुचला, हालत गम्भीर

0
43

भुवनेश्वर, राजधानी भुवनेश्वर में आज शनिवार को साप्ताहिक शट डाउन के बीच कल्पना चौक पर एक अभावनीय घटना घटी है। गाड़ी की जांच करते समय एक शराबी आटो चालक ने हड़बड़ी में हवलदार को ही कुचल दिया। हवलदार का नाम सरोज प्रधान है। पहले उन्हें कैपिटल अस्पताल ले जाया गया, अवस्था गम्भीर होने से उन्हें भुवनेश्वर एम्स अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है।
खबर के मुताबिक आज राजधानी में साप्ताहिक शटडाउन जारी होने से जगह जगह पुलिस बैरिकेडिंग कर बिना अत्यावश्यक कार्य के बाहर आने वाले वाहनों की जांच कर रही थी। इसी के तहत कल्पना चौक पर भी पुलिस कर्मचारी बैरिकेडिंग कर वाहनों की जांच कर रहे थे। इसी समय एक तेज गति से आ रहे आटो को रोकने के लिए हवलदार सरोज प्रधान आगे बढ़े कि तभी शराब के नशे में धुत आटो ने उन्हें जोरदार धक्का मार दिया। हवलदार नीचे गिर गए और आटो के नीचे आ गए। इस हादसे में हवलदार सरोज की हालत गम्भीर हो गई है। तुरन्त उन्हें पहले कैपिटल अस्पताल एवं फिर एम्स अस्पातल में भर्ती किया गया।
दुर्घटना के बाद आटो चालक ने फरार होने की पूरी कोशिश की मगर आटो चालक को कुछ ही क्षण बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। शराबी आटो ड्राइवर को भी सामान्य चोट लगी है। लक्ष्मीलागर थाने में लेजाकर आटो चालक से पुलिस पूछताछ कर रही है। वहीं गम्भीर रूप से घायल हवलदार का एम्स अस्पताल में इलाज चल रहा है।