मुंगेर: बिहार के मुंगेर में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर जमकर मारपीट. वहीं, इस मारपीट में दोनों पक्षों की और से आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं

0
299
मुंगेर: बिहार के मुंगेर में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर जमकर मारपीट. वहीं, इस मारपीट में दोनों पक्षों की और से आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सभी घायलों का इलाज स्थानीय प्रथामिकी स्वास्थ केंद्र में चल रहा है.

संग्रामपुर थाना अंतर्गत ददरीजाला पंचायत के जाला गांव में पैतृक जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट में दोनों तरफ से आधा दर्जन लोग घायल हो गए. सभी का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र संग्रामपुर में चल रहा है. जिसमें तीन लोगों की गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर किया गया.

वहीं, दोनों पक्षों की और से संग्रामपुर थाना को आवेदन दिया गया है. एक पक्ष से लीला देवी ने पांच लोगों को नामजद बनाया है, तो दूसरे पक्ष के मनोज यादव ने 4 लोगों को अभियुक्त बनाया है. दोनों पक्षों की और से दिए आवेदन में जमीनी विवाद बताया है.

इस घटना को लेकर थानाध्यक्ष सर्वजीत कुमार ने बताया कि दोंनो पक्षों से मारपीट का आवेदन मिला है. जांच कर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. आगे इस मामले की जांच कर उचित कार्यवाई की जाएगी.