मुंबई नॉर्थ मुंबई के दिंडोशी में 22 वर्षीया महिला के साथ तीन लोगों ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इनमें से एक आरोपी पीड़िता का पड़ोसी है। यह घटना साबित करती है कि महिलाएं मुंबई में अब भी असुरक्षित हैं। महिला द्वारा दिंडोशी पुलिस को दिए बयान तो और भी डराने वाले हैं।

0
143

मुंबई
नॉर्थ मुंबई के दिंडोशी में 22 वर्षीया महिला के साथ तीन लोगों ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इनमें से एक आरोपी पीड़िता का पड़ोसी है। यह घटना साबित करती है कि महिलाएं मुंबई में अब भी असुरक्षित हैं। महिला द्वारा दिंडोशी पुलिस को दिए बयान तो और भी डराने वाले हैं। महिला ने पुलिस को बताया कि उसके 31 वर्षीय पड़ोसी ने चाकू दिखाकर न सिर्फ उसका दुष्कर्म किया, बल्कि अंतरंग विडियो बनाकर उसने अपने दूसरे दोस्त को भी भेज दिया।

दूसरे आरोपी ने भी उस निजी अंतरंग विडियो के आधार पर ब्लैकमेल किया और संबंध बनाया। फिर उस विडियो को उसने अपने एक अन्य करीबी दोस्त को फॉरवर्ड कर दिया। इस तीसरे आरोपी ने भी ब्लैकमेल कर उसके साथ संबंध बनाया। यह सिलसिला दो साल से जारी था। आखिरकार पीड़ित युवती ने उन तीनों आरोपियों की दरिंदगी से तंग आकर दिंडोशी पुलिस का रुख किया। इस दौरान पीड़िता को जान से मारने को धमकी दी गई। दिंडोशी पुलिस के सीनियर पीआई धीरेंद्र कांबले ने पीड़िता के बयान के आधार पर तीनों आरोपी नदीम, फैयाज और सादिक के खिलाफ मामला दर्ज कर उनमें से दो को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपी अब भी फरार चल रहा है।