मुंबई महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक (Cabinet minister Nawab Malik) के दामाद समीर खान को मुंबई की किला कोर्ट ने 14 दिनों तक की न्यायिक हिरासत में भेजा है।

0
15

मुंबई
महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक (Cabinet minister Nawab Malik) के दामाद समीर खान को मुंबई की किला कोर्ट ने 14 दिनों तक की न्यायिक हिरासत में भेजा है। समीर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 200 किलो ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था। इस गिरफ्तारी के बाद एनसीबी ने मुंबई की कई जगहों पर छापेमारी भी की थी। समीर खान को बीती रात एनसीबी ने 10 घंटे से ज्यादा चली पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था। समीर पर ड्रग पेडलर करन सजनानी के साथ ड्रग्स के धंधे में शामिल होने का आरोप था।

दामाद के ड्रग सिंडिकेट में शामिल होने का शक?
एनसीबी की जांच में यह पता चला था कि समीर खान ड्रग पेडलर करण सजनानी ट्रक सिंडिकेट में बतौर सक्रिय सदस्य काम करता था। जांच में यह भी पता चला था कि समीर करन को फंडिंग में करता था। फिलहाल एनसीबी ने समीर खान का मोबाइल जब्त किया है और उसे फॉरेंसिक जांच के लिए भी भेजा जाएगा। समीर खान की गिरफ्तारी के बाद एनसीबी ने मुंबई में कई जगहों पर छापेमारी की है। एनसीबी ने इस मामले में पहले ही राहिला फर्नीचरवाला, करन सजनानी, शाहिस्ता फर्नीचर वाला और रामकुमार तिवारी को गिरफ्तार किया था।
कानून से ऊपर कोई नहीं
महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री मलिक के दामाद समीर खान (Sameer Khan Arrested) की गिरफ्तारी के बाद मलिक ने ट्वीट करते हुए कहा था कि कानून से ऊपर कोई भी नहीं है। जल्द ही सच्चाई सबके सामने आएगी। देश की न्याय व्यवस्था पर मुझे पूरा यकीन है।
उद्धव सरकार में कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है। एनसीबी ने बुधवार को समीर खान को पूछताछ के लिए बुलाया गया था। पूछताछ के बाद उनकी गिरफ्तारी कर ली गई थी।

मुंबई में एनसीबी की रेड
नवाब मलिक के दामाद समीर खान की गिरफ्तारी के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई में कई जगहों पर छापेमारी की। एनसीबी ड्रग्स मामले में लगातार बीती रात से ही कई जगहों पर छापेमारी में जुटी थी । समीर खान के घर पर भी एनसीबी ने छापेमारी की थी । मुंबई ड्रग्स मामले में और भी गिरफ्तारियां होने की संभावना है।