मुंबई महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शुक्रवार को यह कहते हुए मुंबई पुलिस की तारीफ की कि कोई भी उसकी कार्यकुशलता पर सवाल नहीं खड़ा कर सकता और वह किसी को उसकी छवि नहीं बिगाड़ने दे सकते।

3
172

मुंबई
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शुक्रवार को यह कहते हुए मुंबई पुलिस की तारीफ की कि कोई भी उसकी कार्यकुशलता पर सवाल नहीं खड़ा कर सकता और वह किसी को उसकी छवि नहीं बिगाड़ने दे सकते। उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस ने कोरोना वायरस महामारी के दौरान आम आदमी की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए आगे आकर मोर्चा संभाला। वह मुंबई के पुलिस आयुक्त कार्यालय में एक कार्यक्रम में बोल रहे थे, जहां लोगों को उनके वे सामान लौटाए जा रहे थे, जिन्हें चोरी के बाद पुलिस ने बरामद किए थे। उद्धव ठाकरे

मुंबई पुलिस की उपलब्धियों का कोई अंत नहीं
मुख्यमंत्री ने कहा, ‘मुंबई पुलिस की उपलब्धियों का कोई अंत नहीं है और उसकी यह परंपरा 150 वर्ष पुरानी है। इस लंबी परंपरा और कार्यकुशलता के रहते कोई कितना ही प्रयास क्यों न कर ले, वह उसकी छवि नहीं धूमिल कर पाएगा और (मैं) वादा करता हूं कि यदि कोई ऐसा करने का प्रयत्न करता है तो मैं उसे होने नहीं दूंगा।’

मुंबई पुलिस को बदनाम करने वालों के मुंह बंद
उन्होंने कहा, ‘जिन लोगों ने मुंबई पुलिस को बदनाम करने की कोशिश की, उसके मुंह बंद हो गये क्योंकि पुलिस की उपलब्धियां प्रचुर हैं।’ ठाकरे ने कहा, ‘महामारी के दौरान पुलिस ने कठोर मेहनत की, जिसके चलते कई हजार कर्मी संक्रमित भी हो गए, कई तो कर्तव्यपथ पर शहीद भी हो गए।’ उन्होंने कहा कि पुलिस और अन्य अग्रिम कर्मी ही हैं, जिनके कारण कोविड-19 नियंत्रण में आया।

3 COMMENTS

  1. What i don’t understood is in truth how you’re no longer actually a lot more well-preferred than you might be now. You are very intelligent. You know thus significantly in terms of this topic, produced me individually imagine it from so many numerous angles. Its like women and men aren’t interested unless it’s something to accomplish with Girl gaga! Your individual stuffs nice. Always handle it up!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here